UP: मेरठ का दुकानदार 100 लड़कों के साथ कुकर्म करता, वीडियो बनाता और पैसे ऐंठता

UP: मेरठ का दुकानदार 100 लड़कों के साथ कुकर्म करता, वीडियो बनाता और पैसे ऐंठता

प्रेषित समय :17:47:43 PM / Tue, Aug 27th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मेरठ. यूपी के मेरठ जिले के एक गांव में बड़ा मामला सामने आया है. यहां के एक दुकानदार ने 100 से अधिक नाबालिग लड़कों के साथ कुकर्म कर डाला. जिसके बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. जो गांव से फरार हो गया था. शातिर आरोपी बच्चों के साथ पहले दरिंदगी करता. इसका वीडियो बनाया जाता. इसके बाद बच्चों को ब्लैकमेल कर पैसे की डिमांड की जाती थी. पूरा भेद तब खुल गया, जब कुछ बच्चों के वीडियो वायरल हो गए. इस शख्स ने दर्जनों किशोरों को भी अपना शिकार बनाया है. भेद खुलते ही आरोपी ने फरार होने की कोशिश की, लेकिन वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

वारदात सामने आने के बाद बच्चों में दहशत का माहौल है. कुछ पीड़ित बदनामी के डर से सामने नहीं आ रहे हैं. वहीं, 6 बच्चों की पहचान पुलिस ने की है. लेकिन माना जा रहा है कि पीड़ितों की संख्या इससे अधिक है. गांव के लोग दबी जुबान से बता रहे हैं कि आरोपी ने कम से कम 100 बच्चों को निशाना बनाया है. एक ग्रामीण ने बताया कि आरोपी ने अपने बेडरूम में सीसीटीवी लगा रखा था. वह नाबालिगों को वहां ले जाता, कुकर्म करता और वीडियो बनाने के बाद पैसे मांगता था. बच्चों के पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाती थी.

एसपी बोले-मामला गंभीर, कड़ी कार्रवाई होगी

ये गांव सरधना तहसील के सरूरपुर थाना इलाके में पड़ता है. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ितों और परिजनों में हड़कंप मच गया था. आरोपी का नाम अजीत है, जो नशा देकर बच्चों को शिकार बनाता था. आरोपी गांव में ही परचून की दुकान करता है. एक महिला ने पुलिस को उसके बेटे से कुकर्म की शिकायत दी है. इसके अलावा पांच और भी पीड़ित सामने आए हैं. वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने कई लोगों से पैसे वसूलने की बात भी कबूल की है. महिला का बेटा 17 साल का है. जिसे लालच देकर आरोपी अपने साथ ले गया था. बेटा आगरा में काम करता है. आरोपी ने उसे पीटा भी था. लेकिन बेटे ने डर के कारण घर आकर बताया कि उसका एक्सीडेंट हो गया है. मेरठ के एसपी ग्रामीण कमलेश बहादुर के अनुसार वीडियो सामने आने के बाद 19 अगस्त को केस दर्ज किया गया था. मामला गंभीर है. आरोपी को पकड़ लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में किसान एक्सप्रेस दो हिस्सों में बंटी, इंजन 13 डिब्बे लेकर 4 किमी आगे निकला, 8 डिब्बे पीछे छूटे

यूपी : इटावा-कानपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, दो घायल

यूपी: इन सरकारी अधिकारियों को नहीं मिलेगी सैलरी, यह है कारण

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से तुरंत करें डाउनलोड

यूपी का वहशी पुलिस वाला, पत्नि का प्राइवेट पार्ट पर गर्म कील से दागा, प्लास से नाखून उखाड़े