अगर बंगाल जला तो यूपी, बिहार, असम भी जलेंगे, प्रधानमंत्री मोदी की गिरेगी कुर्सी : ममता बनर्जी

अगर बंगाल जला तो यूपी, बिहार, असम भी जलेंगे, प्रधानमंत्री मोदी की गिरेगी कुर्सी : ममता बनर्जी

प्रेषित समय :10:40:46 AM / Thu, Aug 29th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में लेडी-डॉक्टर की हत्या के मामले में बढ़ते तनाव के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि याद रखें अगर बंगाल जला तो असम, बिहार, झारखंड, ओडिशा और दिल्ली भी जलेंगे और पीएम की कुर्सी गिर जाएगी।। सीएम के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के नेता सुकांत मजूमदार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने कहा कि इस तरह की राष्ट्र विरोधी टिप्पणियां किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति की आवाज नहीं है।

इसके जवाब में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि आपकी असम को डराने की हिम्मत कैसे हुई? ममता ने कोलकाता की एक रैली में कहा था कि कुछ लोगों को लगता है कि यह बांग्लादेश है। मुझे बांग्लादेश से प्यार है। वे हमारी तरह बात करते हैं और हमारी संस्कृति भी एक जैसी है। लेकिन, याद रखिए कि बांग्लादेश अलग देश है और भारत अलग देश है।

मोदी बाबू कोलकाता के रेप-मर्डर केस में अपनी पार्टी का इस्तेमाल करके बंगाल में आग लगवा रहे हैं। अगर आपने बंगाल को जलाया तो असम, नॉर्थ-ईस्ट, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा और दिल्ली भी जलेंगे। हम आपकी कुर्सी गिरा देंगे।

ममता के इस बयान को लेकर सरमा ने X पर पोस्ट में कहा कि दीदी, आपकी हिम्मत कैसे हुई असम को धमकाने की? हमें लाल आंखें मत दिखाइए। आपकी असफलता की राजनीति से भारत को जलाने की कोशिश भी मत कीजिए। आपको विभाजनकारी भाषा बोलना शोभा नहीं देता।
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ममता ने लिखा मोदी को लेटर, प्रतिदिन हो रहे रेप के 90 मामले, सख्त कानून बनाए..!

कोलकाता रेप-हत्या केस: निर्भया की मां ने CM ममता से मांगा इस्तीफा, कहा वे स्थिति संभालने में विफल रही

ममता बनर्जी ने कोलकाता कांड पर लेफ्ट और भाजपा को घेरा, बोलीं- लोग झांसे में न आएं