OMG: 10 साल तक कराया पत्नी का रेप, 72 में से 51 आरोपियों की पहचान हुई, पति के खिलाफ ट्रायल शुरू

OMG: 10 साल तक कराया पत्नी का रेप, 72 में से 51 आरोपियों की पहचान हुई, पति के खिलाफ ट्रायल शुरू

प्रेषित समय :16:44:36 PM / Tue, Sep 3rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पेरिस. फ्रांस में एक शख्स ने अपनी पत्नी को हर रात नशे की दवाएं देकर कई अनजान पुरुषों से उसका रेप करवाया. उसने यह कुकर्म 10 साल तक किया. आरोपी पति का नाम डोमिनिक पेलिकॉट (71 साल) है. वह बिजली कंपनी में कर्मचारी रह चुका है.

पुलिस ने रेप के 91 मामलों में शामिल 72 लोगों की पहचान कर ली है. इसमें से 51 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनकी उम्र 26 से 73 साल के बीच है. आरोपियों में फायरमैन, लॉरी ड्राइवर, नगर निगम पार्षद, बैंक कर्मी, जेल गार्ड, नर्स और पत्रकार शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक कईयों ने एक बार, तो कुछ ने 6 बार यह अपराध किया.

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी और महिला की शादी को 50 साल हो गए हैं. महिला की उम्र 72 साल है. दोनों के 3 बच्चे भी हैं. अब इस मामले की एविग्नन कोर्ट में सार्वजनिक सुनवाई शुरू हो गई है. यह 20 दिसंबर तक चलेगी. महिला ने कहा कि वह नहीं चाहती कि इस मामले की बंद दरवाजे के पीछे सुनवाई हो. अपराधी तो यही चाहते थे कि वह छुपी रहे.

रेप का वीडियो भी बनाता था आरोपी

पुलिस के मुताबिक आरोपी पेलिकॉट एक वेबसाइट के लिए जरिए पुरुषों के संपर्क में आता था और उनको बुलाता था. पत्नी को गहरी नींद में सुलाने के लिए वह खाने-पीने की चीजों में नींद की गोलियां मिला देता था. इसके बाद वह लोगों से रेप कराता था. वह वारदात की वीडियो भी बनाता था. रिपोर्ट के मुताबिक रेप की वारदात को 2011 से 2020 तक अंजाम दिया गया. महिला के वकील का कहना है कि पत्नी को इतनी अधिक बेहोशी की हालत में रखा जाता था कि उसे इस अपराध के बारे में कभी पता नहीं चल पाया. उसे इससे जुड़ी एक भी घटना याद नहीं है. वकील ने बताया कि जब पुलिस ने 2020 में एक अपराध की जांच के सिलसिले में महिला को बुलाया, तब उसे इस चौंकाने वाली कहानी का पता चला.

मॉल में चोरी से वीडियो बनाते पकड़ा गया

महिला ने बताया कि नशीली दवाइयों की वजह से उसके बाल झड़ने लगे थे और वजन कम हो रहा था. उसकी याददाश्त कम हो रही थी और वे बातें भी भूलने लगी थी. उसके बच्चों और दोस्तों को लगा कि महिला को अल्जाइमर है. दरअसल पुलिस ने आरोपी को सितंबर 2020 में पकड़ा था. वह एक शॉपिंग सेंटर में महिलाओं का गुप्त रूप से वीडियो बना रहा था. पुलिस ने उसके कम्प्यूटर की जांच की तो उसे उसकी पत्नी के सैकड़ों वीडियो मिले जिनमें वह बेहोश नजर आ रही थी. वीडियो में अलग-अलग लोग थे.

पुलिस को कम्प्यूटर पर एक वेबसाइट पर चैट भी मिली, जिसमें वह अजनबियों को अपने घर बुलाता था. पुलिस ने इस वेबसाइट को बंद करा दिया है. आरोपी ने माना है कि वह अपनी पत्नी को ट्रैंक्विलाइजर्स (बेहोश करने वाली दवा) की हाई डोज देता था. पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि घर में आने के बाद सिर्फ 3 ही ऐसे लोग थे जिन्होंने महिला के साथ गलत काम नहीं किया और तुरंत वापस लौट गए. बाकी सभी 72 लोगों ने अपराध किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फ्रांस के एयरपोर्ट पर उतरते ही टेलीग्राम के फाउंडर डुरोव को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

जिस वजह से फ्रांस के एथलीट एंथनी ओलंपिक से हुए बाहर उसी वजह से मिला करोड़ों का ऑफर

फ्रांस के रेल नेटवर्क पर ओलंपिक से पहले बड़ा हमला, आगजनी से ट्रेनें कैंसिल, फंसे 8 लाख लोग

यूरो कप 2024 में फ्रांस से पेनल्टी शूटआउट में हारकर बाहर हुई पुर्तगाल

महिलाओं को मिला गर्भपात का संवैधानिक अधिकार, ऐसा करने वाला फ्रांस बना पहला देश