अफ्रीकन महिला ने दो मर्दों के साथ शादी कर फैलाई सनसनी

अफ्रीकन महिला ने दो मर्दों के साथ शादी कर फैलाई सनसनी

प्रेषित समय :12:02:22 PM / Sat, Sep 7th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अरमान मलिक तो आपको याद होंगे, जिन्होंने दो-दो शादियां कर रखी हैं. लेकिन अरमान की तरह एक और मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने एक साथ दो मर्दों के साथ शादी कर ली. इंस्टाग्राम पर इस महिला के वीडियो को गबादेबो अदेशोला अदेओये (@drsholaadeoye) ने शेयर किया है. महिला का नाम केन्या है तो उसके पतियों के नाम कार्ल और टाइगर है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि केन्या अपने बारे में सबकुछ बता रही हैं. केन्या कहती हैं कि मेरे दो पति हैं, जो मुझे बेहद प्यार करते हैं. अपने पहले पति की ओर देखकर केन्या ने बताया कि ये मेरे पहले पति कार्ल हैं, जिनके साथ मैं 26 सालों से हूं. दूसरे पति का नाम टाइगर है, जिनके साथ मैं पिछले 10 सालों से हूं. देखिए हम सब एक साथ कितने अच्छे से रहते हैं. केन्या ने आगे कहा कि मैं और मेरे पहले पति एक आंत्रप्रेन्योर हैं. हमारी ऑनलाइन ढेर सारी कंपनियां हैं. साथ ही हमने मिलकर कई किताबें भी लिखी हैं. केन्या के दूसरे पति टाइगर ने बताया कि मैं इन दोनों के साथ रहने से पहले एक इन्वेस्टर था. मैं बैठकर दिनभर स्टॉक मार्केट में डेटा देखता रहता था.

केन्या ने इस वीडियो में आगे कहा कि हर महिला के दो पति होने चाहिए. मैं बहुत बहुमुखी हूं. मेरे दोनों पति मेरे शरीर का दो हिस्सा हैं. पहले पति के साथ जहां मैं दार्शनिक और आध्यात्मिक नजरिए पर गहन बातचीत और विमर्श करती हूं. वहीं, दूसरे पति टाइगर के साथ नई चीजों को एक्सप्लोर करना, घूमना, मस्ती करना शामिल है, जो दूसरा हिस्सा है. यानी आप कह सकते हैं कि इन दोनों को मिला दिया जाए तो मैं अकेली बनती हूं. इसलिए मुझे इन दोनों के साथ रहना बेहद पसंद है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लाखों लोगों ने इस वीडियो को लाइक और शेयर किया है. वहीं, 15 सौ से ज्यादा कमेंट्स भी आए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-