महिला को किया किडनैप, कराया मुजरा फिर किया गैंगरेप

महिला को किया किडनैप, कराया मुजरा फिर किया गैंगरेप

प्रेषित समय :11:13:41 AM / Thu, Sep 5th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के कनाडिया थाना इलाके में एक महिला का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोपियों ने महिला को अश्लील वीडियो दिखाई फिर पीड़िता से मुजरा करवाया गया. आरोपियों में बड़ा स्टील कारोबारी और पूर्व पार्षद भी शामिल है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कनाडिया थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़ित महिला ने पांच लोगों पर अपहरण कर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है . पीड़िता ने आरोपियों पर गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. पीड़िता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसके साथ शहजाद तेली, इरफान अली, सलीम बारीक, और नजर पठान के द्वारा उसका अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने पहले उसका अपहरण किया. उसके बाद वह उसे एक गोदाम में ले गए. वहां उसे पहले अश्लील वीडियो दिखाई गई. फिर उसके कपड़े उतरवाकर उससे मुजरा करवाया गया. पीड़ित महिला का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो उसे बेल्टों से पीटा गया. फिर सभी आरोपियों ने उसके साथ रेप किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

महिला ने जिन पर आरोप लगाया है, उनमें एक आरोपी इंदौर में स्टील का बड़ा कारोबारी है. वहीं दूसरा आरोपी देवास में पार्षद रह चुका है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. इस मामले में पीड़िता ने जिन पांच आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया है, उसने पूर्व में एक आरोपी के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज करवाया था. लेकिन महिला ने रेप के मामले में कोर्ट में समझौता कर लिया था, जिसके कारण आरोपी बरी हो गया था.

उसके बाद एक बार फिर इस महिला ने कोर्ट से बरी हुए आरोपी और उसके अन्य साथियों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया है. वहीं आरोपियों ने प्रकरण दर्ज होने से पहले ही पुलिस को महिला के द्वारा ब्लैकमेलिंग करने से संबंधित तकरीबन सात से अधिक शिकायतें की थीं. पुलिस उन शिकायतों पर भी जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

OMG: 10 साल तक कराया पत्नी का रेप, 72 में से 51 आरोपियों की पहचान हुई, पति के खिलाफ ट्रायल शुरू

बंगाल विधानसभा से एंटी रेप बिल पास, पीड़ित कोमा में गई या मौत हुई तो 10 दिन में होगी फांसी

उत्तरप्रदेश : मॉडल के साथ दरिंदगी, फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर बुलाया फिर कार में किया गैंगरेप

फिल्म 'इमरजेंसी' को अभी तक नहीं मिला सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट, कंगना ने कहा- मिल रही रेप की धमकी