दो हिस्सों में बंटी मगध एक्सप्रेस, धरौली हाल्ट के पास हुआ हादसा, मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारी

दो हिस्सों में बंटी मगध एक्सप्रेस, धरौली हाल्ट के पास हुआ हादसा, मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारी

प्रेषित समय :12:46:33 PM / Sun, Sep 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बक्सर. दिल्ली से इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस ट्रेन चलते-चलते 2 भागों में बंट गयी है. मिली जानकारी के अनुसार मगध एक्सप्रेस ट्रेन बक्सर के टुडीगंज स्टेशन से थोड़ा आगे चलते-चलते 2 हिस्सों में हो गयी. मगध एक्सप्रेस की इंजन से कुछ कोच पीछे अलग हो गए. बताया जा रहा है कि मगध एक्सप्रेस ट्रेन की प्रेशर पाइप पोलिंग टूटने से ट्रेन दो भागों में बंट गयी है.

फिलहाल किसी भी तरह के जान माल की नुकसान की खबर नहीं आई है. घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के सीनियर अधिकारी मौके पर रवाना हो चुके हैं. झटके लगने पर ट्रेन के 2 टुकड़ों में बंटने का पता चला। वहीं हादसा होने से रेलवे विभाग में भी हड़कंप मच गया है। 

ये हादसा डुमरांव और रघुनाथपुर स्टेशन के बीच हुआ है। फिलहाल बक्सर-पटना रेलखंड पर रेल परिचालन बाधित है। गौरतलब है कि मगध एक्सप्रेस नई दिल्ली से पटना जा रही थी। ट्रेन संख्या 20802 डाउन डुमरांव रेलवे स्टेशन से 8 मिनट के विलंब से सुबह 11:00 बजे चली थी। 11.06 बजे यह ट्रेन टुड़ीगंज स्टेशन से आगे बढ़ी। करीब 1 मिनट के बाद ही यह हादसा हो गया।  घटनास्थल के लिए रेलवे के अधिकारियों के साथ-साथ GRP, RPF पुलिस पहुंच गई है। रेल मंत्रालय ने हादसे की जांच के आदेश देकर जांच रिपोर्ट तलब कर ली है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-