रामेश्वर हाईवे पर एक ही परिवार के 5 सदस्यों की दर्दनाक मौत, भीषण हादसे का हुए शिकार

रामेश्वर हाईवे पर एक ही परिवार के 5 सदस्यों की दर्दनाक मौत, भीषण हादसे का हुए शिकार

प्रेषित समय :19:20:27 PM / Sun, Sep 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

रामनाथपुरम. तमिलनाडु में मदुरै-रामेश्वरम राजमार्ग पर रविवार 8 सितम्बर की तड़के एक कार सड़क किनारे खड़ी राज्य परिवहन निगम (टीएनएसटीसी) बस से टकरा गई, जिससे सवार एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना तब हुई जब कार यहां मदुरै-रामेश्वरम राजमार्ग पर उचिपुली के पास पीरप्पनवलसाई गांव में एक कार टीएनएसटीसी बस से टकरा गयी.

पुलिस ने कहा कि घटना में पीड़ित की पहचान सेंथिल मनोहरन (70), उनकी पत्नी अंगला ईश्वरी (60), उनके दामाद राजेश (33) और उनकी बेटी पंडी सेल्वी (28), और उनकी नातिन दर्शिला रानी (8), प्रणविका (4) और एक नवजात शिशु रामनाथपुरम के रूप में हुई है. परिवार के सभी सदस्य के एक निजी अस्पताल में बच्चे की बीमारी का इलाज करने के बाद किराए की कार से रामेश्वरम के थंगाचिमादम गांव लौट रहे थे.

पुलिस ने कहा, सेंथिल मनोहरन, अंगला ईश्वरी (58), राजेश (33), दर्शिला रानी और प्रणविका की मौके पर ही मौत हो गई, गंभीर रूप से घायल पांडी सेल्वी, बच्चे और ड्राइवर ब्रिटो (34) को क्षतिग्रस्त कार से बचाया गया और रामनाथपुरम सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि टीएनएसटीसी बस जो तिरुपथुर से रामेश्वरम जा रही थी, के चालक ने यात्रियों में से एक को उल्टी की शिकायत के बाद पीरप्पनवलसाई में सड़क के किनारे बस को रोक दिया था. उचिपुली पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-