डॉक्‍टर के प्‍यार में पागल मह‍िला ने एक ही दिन में क‍िए 1000 बार फोन

डॉक्‍टर के प्‍यार में पागल मह‍िला ने एक ही दिन में क‍िए 1000 बार फोन

प्रेषित समय :11:24:00 AM / Tue, Sep 10th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

ब्रिटेन में एक मह‍िला डॉक्‍टर के प्‍यार में इस कदर पागल हो गई क‍ि हर पल उसका पीछा करने लगी. उसकी कार में ट्रैक‍िंंग डिवाइस तक लगा दिया, ताक‍ि वह जहां भी जाए, पता चल जाए. डॉक्‍टर को एक ही दिन में 1000 बार कॉल क‍िया. यहां तक क‍ि उसके बेडरूम तक पहुंच गई. 

इंग्‍लैंड के डेवोन शहर में रहने वाले 54 साल के डेविड पैग्लिरो स्‍माइल डेंटल सेंटर में डेंटिस्‍ट हैं. कुछ साल पहले उनकी पत्‍नी की मौत हो गई. इसके बाद 30 साल की सोफी कोलव‍िल के साथ उनकी मुलाकात हुई. डेविड को लगा क‍ि शायद सोफी उनकी पार्टनर बन सकती है. लेकिन कुछ ही दिनों बाद उसके बर्ताव से वे इतने दुखी हुए क‍ि अलग हो गए. इसके बाद सोफी उनके प्‍यार में जुनूनी हो गई. उन्‍हें छोड़ने को तैयार नहीं थी.

सोफी उनकी कार का पीछा करने लगी. कई बार पेट्रोल पंप पर डॉक्‍टर ने सोफी को पीछा करते हुए देखा. फार्म हाउस में भी वो नजर आई. ड्राइववे के पास झाड़ियों में छिपकर डॉक्‍टर को देखती थी. एक बार तो सोफी उनकी कार को खोलती नजर आई, यह देखकर डॉक्‍टर डेविड पैग्लिरो सन्‍न रह गए. एक दिन तो हद हो गई, सोफी डॉक्‍टर डेविड के बेडरूम तक पहुंच गई. कोर्ट को जब ये जानकारी दी गई, तो जज भी हैरान रह गए. डॉक्‍टर के वकील एलिस्टेयर वेरहेजेन ने बताया क‍ि सोफी जब घर के अंदर थी, तभी डॉक्‍टर पहुंच गए. दोनों के बीच हाथापाई भी हुई. सोफी ने डॉक्‍टर डेव‍िड का फोन छीनने की भी कोश‍िश की. बाद में वह ख‍िड़की से कूदकर भाग गई.

वकील ने कहा, सोफी ने एक ही दिन में डॉक्‍टर को 965 कॉल किए और अगले दिन 1,000 से अधिक कॉल किए. दिन-रात कभी भी वो फोन करती थी. परेशान होकर डॉक्‍टर ने पुल‍िस से श‍िकायत की. इसके बाद पुल‍िस ने सोफी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया. अदालत उसे सजा सुनाने ही वाली थी क‍ि डॉक्‍टर कोर्ट में पेश हुए. कहा- वह एक अच्‍छी मह‍िला है. शायद वह बिछड़ने का दर्द बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. इसल‍िए उसे छोड़ द‍िया जाए. हम उससे बदला लेना नहीं चाहते. मैं कभी नहीं चाहूंगा क‍ि मेरी वजह से वो परेशान हो. इसके बावजूद जज ने 20 हफ्ते जेल की सजा सुनाई. चेतावनी भी दी क‍ि अगर उसने फ‍िर से डॉक्‍टर डेविड से संपर्क करने की कोश‍िश की, उनके घर में जाने की कोश‍िश की, तो कड़ी सजा सुनाई जाएगी.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-