UP: बहराइच में 4 बच्चियों की तालाब में डूबकर मौत, कमल का फूल तोडऩे गई थीं, एक दूसरे को बचाने में डूबी

UP: बहराइच में 4 बच्चियों की तालाब में डूबकर मौत, कमल का फूल तोडऩे गई थीं, एक दूसरे को बचाने में डूबी

प्रेषित समय :15:34:56 PM / Tue, Sep 10th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच में 4 बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. बच्चियां कमल का फूल तोड़ने गई थीं. एक बच्ची डूबने लगी तो दूसरी उसे बचाने के लिए गहरे पानी में उतर गई. फिर तीसरी और चौथी...एक-दूसरे को बचाने में चारों डूब गईं. घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के सतीजोर गांव की है.

बच्चियों के साथ गई एक सहेली ने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीण दौड़कर पहुंचे. तालाब में कूदकर बच्चियों को बाहर निकाला. तब तक चारों बच्चियों की मौत हो चुकी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

सभी बच्चियों की उम्र 10 साल से कम

पुलिस ने बताया- सतीजोर गांव के तालाब में कमल के फूल लगे हुए हैं. सुबह 10 बजे गांव की महक, सामिया पुत्री इशरत, साइबा पुत्री मेराज, सरिकुल पुत्री मकबूल फूल तोड़ने तालाब पर गई थीं. सभी बच्चियों की उम्र 10 साल से कम थी. सबसे पहले महक फूल तोड़ने के लिए पानी में उतरी. वह अंदाजा नहीं लगा पाई और गहरे पानी में पहुंच गई. डूबने पर चिल्लाने लगी तो बाहर खड़ी तीन सहेलियां सामिया, साइबा और सरिकुल उसे बचाने के लिए पानी में उतर गईं.

बाहर खड़ी सहेली ग्रामीणों को बुलाकर ले आई

पुलिस ने बताया- चारों सहेलियां गहरे पानी में फंस गईं. डूबने पर बचाने के लिए चीखने लगीं. बाहर खड़ी एक सहेली भागकर घर आई और परिजनों को बुलाकर ले गई. काफी देर बाद चारों बच्चियां मिलीं. 3 की मौत हो गई थी, जबकि चौथी बच्ची को अस्पताल लाया गया. लेकिन उसकी भी अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-