क्लासिक गाना ‘तेरे दर पर सनम’ के वर्जन में नजर आ रहे हैं प्रतीक बब्बर, एली अवराम

क्लासिक गाना ‘तेरे दर पर सनम’ के वर्जन में नजर आ रहे हैं प्रतीक बब्बर, एली अवराम

प्रेषित समय :11:08:01 AM / Thu, Sep 12th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

प्रतीक बब्बर और एली अवराम 1993 में रिलीज फिल्म ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ के क्लासिक गाने ‘तेरे दर पर सनम’ के वर्जन में नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने कहा कि यह गाना उन्‍हें बचपन में बेहद पसंद था।  देव नेगी और नीति मोहन द्वारा गाए गए इस गाने के नए वर्जन में दिखाया गया है कि कैसे प्यार के जरिए सब पर जीत हासिल किया जा सकता है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए प्रतीक बब्बर ने कहा, ''यह गाना मुझे बचनप से बेहद पसंद रहा है। अब इस गाने का हिस्‍सा बनना वाकई में खास है। मैं हमेशा से ही इस सदाबहार गाने की प्रशंसा करता आया हूं। यह मेरे लिए उस गहरे प्यार को जीवंत करने का एक मौका है।"

अभिनेत्री एली अवराम ने इस गाने को आइकॉनिक बताया। उन्‍होंंने कहा, "यह गाना आइकॉनिक है, और इस खूबसूरत, सदाबहार गाने को जीवंत करना प्रेम कहानी में कदम रखने जैसा लगा। इसमें बहुत सारी भावनाएं हैं। यह उन सभी के बारे में है जो प्यार पर विश्वास करते हैं।" उन्होंने आगे कहा, ''13 सितंबर को बेइंतेहा की रिलीज के साथ हम उस कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं। यह म्यूजि‍कल शॉर्ट फि‍ल्म किरदारों की यात्रा पर गहराई से नजर डालती है और हमें इस गाने की खूबसूरती का एहसास कराती है। हम सभी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।''

1993 में यह क्लासिक गाना पूजा भट्ट और राहुल रॉय पर फिल्माया गया था। इसे कुमार सानू ने गाया था और संगीत अनु मलिक ने दिया था। "फिर तेरी कहानी याद आई" महेश भट्ट द्वारा निर्देशित एक सुपर रोमांटिक फिल्म थी। टिप्स द्वारा प्रस्तुत "बेइंतेहा" 13 सितंबर को आधिकारिक यूट्यूब चैनल टिप्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-