रेलवे सोसायटी के डायरेक्टर चुनाव सम्पन्न, WCREU ने फिर मजदूर संघ को धूल चटाया, प्रहलाद सिंह बने डायरेक्टर

रेलवे सोसायटी के डायरेक्टर चुनाव सम्पन्न, WCREU ने फिर मजदूर संघ को धूल चटाया,  प्रहलाद सिंह बने डायरेक्टर

प्रेषित समय :18:39:25 PM / Tue, Sep 17th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

जबलपुर. पिछले दिनों रेलवे की क्रेडिट सोसायटी के सम्पन्न चुनाव में वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) ने पमरे मजदूर संघ को जबर्दस्त पराजित करते हुए एकतरफा जीत हासिल की थी. इस चुनाव के बाद आज मंगलवार को मुंबई में दि सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज क्रेडिट को आपरेटिव सोसायटी के डायरेक्टर्स के चुनाव आयोजित हुए जिसमें जबलपुर मंडल के काम. प्रहलाद सिंह एसी मैकेनिक व भोपाल मंडल से काम. एम पी एस राठौर निर्विरोध डायरेक्टर पद पर निर्वाचित हुए हैं.
मुंबई में डायरेक्टर के चुनाव काफी गहमागहमी भरे रहे, जिसमें जबलपुर मंडल में तो पूरी की पूरी सीटें डबलूसीआरईयू ने जीती थी, वहीं सबसे कशकमशपूर्ण डायरेक्टर के चुनाव भोपाल मंडल के लिए हुए, जिसमें डबलूसीआरईयू के एमपीएस राठौर ने पमरे मजदूर संघ के पलटूबाज आरके शर्मा को 90 वोटों से पराजित किया। काम. राठौर को 175 तक आरके शर्मा को 85 वोट ही मिल सके.

महामंत्री का. मुकेश गालव ने दी बधाई

डबलूसीआरईयू के जबलपुर मंडल में एसी मैकेनिक व यूनियन के वरिष्ठ कार्यकर्ता का. प्रहलाद सिंह व भोपाल मंडल के कामरेड एमपीएस राठौर के सोसासटी के डायरेक्टर निर्वाचित होने पर यूनियन  के महामंत्री का. मुकेश गालव ने बधाई देते हुए कहा है कि दोनों निर्वाचित डायरेक्टर रेल कर्मचारियों की हरसंभव मदद करते हुए जी-जान से राहत प्रदान करने का काम करेंगे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-