74 साल के बूढ़े पर आया 34 साल की महिला का दिल, रचाई शादी

74 साल के बूढ़े पर आया 34 साल की महिला का दिल, रचाई शादी

प्रेषित समय :12:14:21 PM / Thu, Sep 19th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

आज हम आपको एक ऐसे ही बेमेल कपल से मिलवाने जा रहे हैं. इन दोनों के बीच उम्र का फासला 40 साल का है. अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली इस महिला का नाम लेसली योन  है, जो अभी 34 साल की हैं. वहीं, उनके पति विन्स की उम्र 74 साल है.

लेस्ली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया है कि जब 26 साल की थीं, तभी उनकी मुलाकात 40 साल बड़े 66 साल के विन्स से एक रेस्टोरेंट में हुई, जहां पर वो गाना गाती थीं. रेस्टोरेंट में लेस्ली को गाते देखकर विन्स काफी प्रभावित हुए और रात में डिनर पर अपने घर बुला लिया. विन्स को देखने के तुरंत बाद लेस्ली का दिल भी मचल उठा. पहली ही मुलाकात के बाद दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने एक साल बाद सगाई कर ली और पिछले लगभग 9 सालों से एक-दूसरे के साथ हैं.

इनकी शादी को भी 7 साल हो चुके हैं. लेकिन हर कोई उनके रोमांस का प्रशंसक नहीं है. हाल ही में ये जोड़ा ‘लव डोंट जज’ में नजर आया, जिसमें बात करते हुए कपल ने स्वीकार किया कि उनके रिश्ते के प्रति लोगों ने बहुत भद्दे-भद्दे कमेंट्स किए थे. साल 2016 में मिसेज पासाडेना सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने वाली लेस्ली ने खुलासा किया, “जब मैंने विंस से शादी की, तो लोग मुझे गोल्ड डिगर बुलाने लगे, साथ ही कहने लगे कि मैंने सिर्फ पैसों के लिए इस शादी को किया, जो बहुत कष्टप्रद थे.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-