JABALPUR : ब्रेक फेल होने से ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, महिला की मौत, दो बच्यिों सहित 8 की हालत गंभीर, तेरहवीं कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार

JABALPUR : ब्रेक फेल होने से ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, महिला की मौत, दो बच्यिों सहित 8 की हालत गंभीर, तेरहवीं कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार

प्रेषित समय :19:03:24 PM / Sat, Sep 14th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में कुण्डम स्थित बहनापानी घाट पर आज उस वक्त चीख पुकार मच गई. जब ब्रे्रक फेल होने से ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई. हादसे में महिला की टै्रक्टर-ट्राली के नीचे दबने से मौत हो गई, वहीं दो बच्चियों सहित 8 लोगों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां पर घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

बताया गया हे कि ग्राम बहनापानी निवासी धुर्वे परिवार के सदस्य हमेरा गांव रिश्तेदारी में आयोजित एक तेरहवीं कार्यक्रम में गए थे. जहां से आज सुबह सभी लोग पैदल अपने घर जाने के लिए निकले, रास्ते में गांव के रामसिंह नामक व्यक्ति ट्रैक्टर-ट्राली निकले, जिन्होने सभी लोगों को बिठा लिया और बहनापानी के लिए रवाना हो गए. ट्रैक्टर-ट्राली जब बहनापानी घाट से उतर रही थी, इस दौरान ट्रैक्टर का ब्रेक फेल हो गया. चालक रामसिंह जब तक सम्हला ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे ट्रैक्टरा व ट्राली में सवार सभी लोग गिरकर दब गए. चीख पुकार सुनकर राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से परिवार के सभी लोगों को बाहर निकाला. उस वक्त तक एक महिला सत्तोबाई के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई थी.

वहीं राम सिंह, देवी सिंह, केहर सिंह, श्याम लाल, मालतीबाई सहित 8 लोगों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. घायलों को तत्काल कुण्डम के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर दो बच्चियों सहित पांच की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के बाद इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे. पुलिस  ने क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर-ट्राली को हटवाया. इसके बाद कुण्डम रोड पर यातायात शुरु हो सका. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-