मात्र 7,999 रुपये है इस नए Samsung फोन की कीमत, मिलेगी दमदार बैटरी

मात्र 7,999 रुपये है इस नए Samsung फोन की कीमत, मिलेगी दमदार बैटरी

प्रेषित समय :11:44:08 AM / Thu, Sep 19th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

सैमसंग गैलेक्सी F05 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने इस फोन की कीमत मात्र 7,999 रुपये रखी है. फोन की खास बात इसकी 5000mAh की बैटरी, और HD+ डिस्प्ले है. कंपनी ने फोन को सिर्फ एक वेरिएंट 4GB + 64GB ऑप्शन के साथ पेश किया है. फोन को ग्राहक 20 सितंबर से फ्लिपकार्ट, सैमसंग इंडिया वेबसाइट और चुनिंदा ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीद सकेंगे. ग्राहक इस फोन को ट्विलाइट ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के सभी फीचर्स…

फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी F05 में 6.7- इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जाता है. ये फोन मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट से लैस है, जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. ये फोन रियर पैनल पर लेदर पैटर्न के साथ आता है, न कि प्लास्टिक पैनल के साथ, और यही वजह है कि ये सस्ता होने के बावजूद प्रीमियम फील देता है.

फोन अडिशनल 4GB तक रैम एक्सटेंड और माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड वन UI 5 के साथ काम करता है. कंपनी ने कंफर्म किया है कि फोन दो OS अपग्रेड और चार साल के सिक्योरिटी अपडेट के साथ आएगा.

कैमरे के तौर पर सैमसंग गैलेक्सी F05 में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर शामिल है. इसमें वॉटरड्रॉप नॉच के अंदर 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है.पावर के लिए सैमसंग के इस नए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाती है. सैमसंग गैलेक्सी F05 में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. सिक्योरिटी के लिए इस फोन में फेस अनलॉक फीचर दिया गया है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-