हरियाणा के रोहतक में गैंगवार: फायरिंग में तीन युवकों की हत्या, इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

हरियाणा के रोहतक में गैंगवार: फायरिंग में तीन युवकों की हत्या

प्रेषित समय :16:13:55 PM / Fri, Sep 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में फिर गैंगवार हुई है. बोहर गांव में शराब के ठेके पर गुरुवार की देर रात को फायरिंग में 3 लोगों की मौत हो गई. 2 युवकों की हालत नाजुक बताई जा रही है. ये सभी लोग ठेके के अंदर बैठे थे. तभी तीन मोटरसाइकिलों पर आए 8 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. अब राहुल बाबा गैंग और काला जठेड़ी गैंग ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है. एक सोशल मीडिया पोस्ट पर कहा गया है कि वे लोग इस वारदात के लिए जिम्मेदार हैं.

रोहतक के आईएमटी थाना एरिया के बालियान मोड़ के पास देर रात को अज्ञात हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. हरियाणा सीआईए, एसटीएफ और लोकल पुलिस मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि राहुल बाबा और काला जठेड़ी गैंग साथ मिलकर काम करते हैं. सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है कि जो भी हुआ, उसकी जिम्मेदारी आजाद गैंग लेती है. जय भवानी, काला जठेड़ी, राहुल बाबा, अनिल छिप्पी, परवीन दादा और कुणाल जैन के नाम पोस्ट में आगे लिखे गए हैं. इसके अलावा चेतावनी दी गई है कि जो भी इस लड़ाई में आएगा, वह अपने आगे-पीछे पहले देख ले.

3 बदमाश बैठे रहे, 5 ने की फायरिंग

बताया जा रहा है कि तीन आरोपी मोटरसाइकिल स्टार्ट कर खड़े रहे. जबकि 5 लोग गोलियां बरसाते रहे. अभी बोहर निवासी अनुज और मनोज का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, अमित, विनय और जयदेव की मौके पर ही मौत हो गई थी. घायलों को पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हत्या के पीछे पुरानी रंजिश सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक कोर्ट के बाहर कुछ साल पहले एक बदमाश के ऊपर फायरिंग हुई थी. जिसके बाद से दो गुटों में विवाद जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-