हवाई अड्डों पर सेवाओं में आई बाधा, अदाणी होल्डिंग को जारी करना पड़ा बयान, यह आई दिक्कत

हवाई अड्डों पर सेवाओं में आई बाधा, अदाणी होल्डिंग को जारी करना पड़ा बयान, यह आई दिक्कत

प्रेषित समय :15:25:02 PM / Sun, Sep 22nd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मुंबई. देशभर में एयरपोर्ट पर लाउंज एक्सेस करने आ रही दिक्कतों को लेकर अदाणी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड (एएएचएल) की ओर से बयान जारी किया गया है। एएएचएल ने बताया कि, लाउंज एक्सेस में दिक्कतें ड्रीमफोल्क्स सर्विसेज लिमिटेड की सर्विस में आई गड़बड़ी के चलते आ रही हैं। अब कंपनी की ओर से लाउंज एक्सेस के लिए नई वैकल्पिक व्यवस्था का ऐलान किया गया है.

अदाणी एयरपोर्ट होल्डिंग्स लिमिटेड (एएएचएल) के प्रवक्ता ने मीडिया के साथ जानकारी साझा करते हुए बताया कि, भारत भर के एयरपोर्ट पर यात्रियों को लाउंज एक्सेस में व्यवधान का सामना करना पड़ रहा है। यह ड्रीमफोल्क्स सर्विसेज लिमिटेड द्वारा सेवाओं के अप्रत्याशित निलंबन के चलते हुआ है। ड्रीमफोल्क्स सर्विसेज लिमिटेड की कई बैंकों के साथ साझेदारी है। जो यात्रियों को लाउंज एक्सेस सर्विस प्रदान करती है.

कंपनी ने किया वैकल्पिक व्यवस्था का ऐलान

एएएचएल ने कहा कि, यह एयरपोर्ट के साथ सेवा समझौतों का उल्लंघन है। हमारे अनुरोधों के बावजूद भी ड्रीमफोल्क्स की ओर से सेवाएं अभी तक बहाल नहीं की गई हैं। कंपनी ने कहा कि, हम सेवाओं की तत्काल बहाली के लिए कई बैंकों के साथ सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। एक अंतरिम विकल्प के रूप में अडानी द्वारा संचालित हवाई अड्डों के लाउंज अब अन्य एक्सेस प्रदाताओं के सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड स्वीकार कर रहे हैं। हम इस अवधि के दौरान यात्रियों को पूरी तरह से मदद देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। एएएचएल  वर्तमान में मुंबई, अहमदाबाद, लखनऊ, मंगलुरु, जयपुर, गुवाहाटी और तिरुवनंतपुरम में स्थित सात प्रमुख हवाई अड्डों का प्रबंधन करता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-