इस दिग्गज खिलाड़ी ने पाकिस्तान को लगाई फटकार, कहा- पीसीबी को बीसीसीआई से सीखना चाहिए

इस दिग्गज खिलाड़ी ने पाकिस्तान को लगाई फटकार, कहा- पीसीबी को बीसीसीआई से सीखना चाहिए

प्रेषित समय :17:40:40 PM / Mon, Sep 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेल रही है. पहला मैच चेन्नई में खेला गया था, जिसे भारत ने 280 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया. भारत से सीरीज खेलने से पहले बांग्लादेश ने पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हार थमाई थी. हालांकि अब भारत की जीत के बाद पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी कामरान अकमल ने पीसीबी को बीसीसीआई से सीख लेने की हिदायत दी है. साथ ही इस खिलाड़ी ने पीसीबी मैनेजमेंट को भी लताड़ लगाई है.

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी कामरान अकमल ने पीसीबी को बीसीसीआई से सीखने की बात की है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि पीसीबी को बीसीसीआई से, उनकी टीम, उनके चयनकर्ता, कप्तान और कोच से सीखने की जरूरत है. ये वो चीजें हैं, जो किसी टीम को विश्व में नंबर 1 बनाती हैं. अगर हम इतने अच्छे होते तो पाकिस्तान क्रिकेट यहां नहीं होता. आपके अहंकार की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट का बुरा हाल हुआ है. जाहिर है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ग्राफ दिन प्रतिदिन नीचे आ रहा है. पाक को घरेलू सरजमीं पर बांग्लादेश के खिलाफ पहली बार टेस्ट सीरीज हारनी पड़ी थी.

कई बदलाव से गुजर रही है पाक टीम

वनडे विश्व कप 2023 में बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान का प्रदर्शन उम्मीद से ज्यादा खराब रहा था. टीम को अफगानिस्तान से भी हारना पड़ा. इसके बाद बाबर को कप्तानी से हटा दिया गया था. बाद में शाहिन अफरीदी को सफेद गेंद का कप्तान नियुक्त किया गया था, जबकि टेस्ट का जिम्मा शान मसूद को दिया गया था. अफरीदी की कप्तानी में पाक को सीरीज 4-1 से गंवानी पड़ी. जिसके बाद फिर से बाबर को कप्तान बनाया गया. मसूद ने अपनी कप्तानी में पहली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली थी, जहां पाकिस्तान को 3-0 से निराश होना पड़ा था. इसके बाद टी-20 विश्व कप 2024 में बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान को यूएसए जैसी टीम से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि पाकिस्तान की खराब स्थिति, कई पूर्व खिलाडिय़ों को परेशान कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-