केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने चौथी बार मोदी सरकार के सत्ता में लौटने पर जताया संशय, यह कहा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने चौथी बार मोदी सरकार के सत्ता में लौटने पर जताया संशय, यह कहा

प्रेषित समय :17:23:50 PM / Mon, Sep 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नागपुर. लोकसभा 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने तीसरी बार सत्ता में वापसी की है. हालांकि, इस बार केंद्र में बनी सरकार सहयोगियों की मदद से बनी है. बीजेपी को एकाएक कम सीट मिलने के बाद संगठन से लेकर सरकार तक चिंतित है लेकिन इसी बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक जनसभा में मोदी सरकार के चौथे कार्यकाल पर संशय जताकर चिंताएं बढ़ा दी है.

नागपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि इसकी कोई गारंटी नहीं है कि हमारी सरकार चौथी बार सत्ता में आए, लेकिन यह गारंटी जरूर है कि रामदास अठावले मंत्री जरूर बनेंगे. हालांकि, गडकरी ने बाद में इसे मजाक करार दिया.

दरअसल, रामदास अठावले केंद्र की मोदी सरकार में तीसरी दफा मंत्री बने हैं. उन्होंने यह दावा किया था कि चौथी बार भी वह मंत्री बनेंगे. अठावले की पार्टी, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया महाराष्ट्र में भी महायुति सरकार का हिस्सा है.

इन सीटों पर अठावले ने किया दावा

रविवार को अठावले ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र में कम से कम 10-12 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. एक प्रेस कांफ्रेंस में रामदास अठावले ने कहा कि उनकी पार्टी नागपुर क्षेत्र में अपने सिंबल पर तीन चार सीटों पर लड़ेगी जिसमें विदर्भ, नार्थ नागपुर, उमरेद, उमरखेड़ और वासिम सीट शामिल है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-