18 साल बाद सूर्य, केतु और शुक्र की युति से 3 राशियों के भाग्य पलट गए

18 साल बाद सूर्य, केतु और शुक्र की युति से 3 राशियों के भाग्य पलट गए

प्रेषित समय :19:31:12 PM / Thu, Sep 26th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

*सूर्य ने 16 सितंबर को और शुक्र ने 18 सितंबर को कन्या राशि में प्रवेश किया जहां पर पहले ही केतु विराजमान है. इस तरह तीनों का एक ही राशि में मिलन त्रिग्रही योग बना रहे हैं. इसके युति के चलते 3 राशियों पर इसका सकारात्मक असर होगा और उनके जीवन में खुशियों का आगमन होगा. उन्हें कार्यक्षेत्र में भाग्य का साथ मिलेगा और अचानक से बम्पर लाभ की संभावना भी प्रबल है.*

*1. मेष राशि:-* आपकी राशि के लिए यह योग सबसे अधिक लाभकारी रहने वाला है. आपको आपके जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी और शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. अचानक से धन लाभ की प्राप्ति होगी. नौकरीपेशा हैं तो अपने उच्‍च अधिकारियों और सहकर्मियों के साथ संबंध मजबूत बनेंगे. कैरियर में प्रगति की प्रबल संभावना है. घर परिवार की समस्याओं का भी समाधान होगा और कोई विवाद चल रहा है तो उसका निपटारा होगा. सेहत भी अच्‍छी रहेगी.

2. सिंह राशि:-* आपकी राशि के लिए यह युति अचानक से धनलाभ कराएगी, क्योंकि इसकी प्रबल संभावना है. लंबे समय से अटके कार्य पूर्ण होंगे. आपकी चिंताओं का समाधान होगा. कारोबारी हैं तो व्यापार का विस्तार होगा. मोटा मुनाफा कमाने का योग बन रहा है. परिवार के सदस्यों के साथ संबंध मजबूत होंगे. भूमि, भवन या वाहन आदि खरीद सकते हैं. नौकरीपेशा को पदोन्नति मिलने की संभावना है.

3. कन्‍या राशि:-* आपकी राशि के लिए यह त्रिग्रही युति अत्‍यंत शुभ साबित होने वाली है. इसके परिणाम स्वरूप आप बेरोजगार हैं तो रोजगार मिलेगा. नौकरीपेशा हैं तो वेतनवृद्धि के योग हैं. जिन समस्‍याओं का सामना करना पड़ रहा है, उससे छुटकारा मिलेगा. आर्थिक तंगी दूर होगी और अटके सभी कार्य धीरे-धीरे पूर्ण होंने लगेंगे. धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहने के कारण समाज में मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. 

Astro nirmal

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-