MP: भाजपा का सदस्य बनाने पेड़ पर चढ़ गए कार्यकर्ता, मिस्ड कॉल करने तलाश रहे नेटवर्क, कटनी-सीधी में देर रात तक चला अभियान

MP: भाजपा का सदस्य बनाने पेड़ पर चढ़ गए कार्यकर्ता

प्रेषित समय :18:00:22 PM / Sun, Sep 29th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, सीधी/कटनी. मध्यप्रदेश में भाजपा का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान तरह तरह के नजारे सामने आ रहे है. सीधी के ग्रामीण क्षेत्र में नेटवर्क न मिलने के कारण कार्यकर्ता पेड़ पर चलकर मिस्ड कॉल कर रहे है. वहीं पान-उमरिया जिला कटनी में देर रात तक लोग अपने घरों की छत पर बैठकर लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाने में जुटे रहे.

बताया जाता है कि सीधी के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में 20 गांव है, यहां पर आज भी मोबाइल फोन में नेटवर्क की बड़ी समस्या है. ऐसे में ग्राम कुसमी व पौड़ी के भाजपा कार्यकर्ता मोबाइल फोन में नेटवर्क पाने के लिए देर रात तक पेड़ों पर चढ़े रहे. जैसे ही नेटवर्क आता तो मिस्ड कॉल कर रहे थे. भाजपा के पदाधिकारियों का कहना है कि ग्राम कुसमी में कई मोबाइल कंपनियों के टावर नहीं होने से ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

वे अपनी बात सरकार के सामने रखना चाहते हैं. उन्होंने भाजपा के साथ जुड़कर आगे बढऩे का रास्ता चुना है. हमारे कार्यकर्ता इस अभियान में उनकी मदद कर रहे हैं. मोबाइल नेटवर्क तलाशने के लिए पेड़ में चढ़कर कार्यकर्ता सदस्यता अभियान पूरा करा रहे हैं. ऐसा ही कुछ कटनी जिले के पान उमरिया में देखने को मिल रहा है. यहां पर बारगांव में ऑनलाइन सदस्यता के लिए मोबाइल नेटवर्क कमजोर हुआ तो भाजपा कार्यकर्ता घरों की छत पर पहुंच गए. उन्होंने रात के अंधेरे में ही सदस्यता अभियान चलाया. भाजपा कार्यकर्ता अपने सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाने के लिए नए नए तरीके तलाश रहे थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-