कोर्ट ने व्हाट्सऐप चैट देख रेप के आरोपी जीजा को जमानत दी, साली ने लगाया था दुष्कर्म का आरो

कोर्ट ने व्हाट्सऐप चैट देख रेप के आरोपी जीजा को जमानत दी

प्रेषित समय :17:08:54 PM / Mon, Sep 30th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. दिल्ली की कोर्ट ने साली से रेप के आरोपी जीजा को जमानत दे दी. जब अदालत में इस मामले की सुनवाई तो वहां मौजूद लोगों में से हर कोई हैरान रह गया. साली ने जीजा पर रेप का आरोप लगाया था. हालांकि दोनों के बीच व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत से कुछ और ही सामने आया. व्हाट्सऐप चैट से पता चला कि उनके बीच अच्छे संबंध थे.

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश विनोद कुमार मीणा की कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई. मामले में आरोपी ने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी. आरोपी जीजा के खिलाफ विकासपुरी थाने में बलात्कार, अप्राकृतिक यौन संबंध, विवाहिता महिला पर अत्याचार जैसी धाराओं में मामला दर्ज कराया गया था.

कोर्ट ने जताई हैरानी

कोर्ट ने सुनवाई पूरी करने के बाद कहा कि आरोप गंभीर हैं. लेकिन व्हाट्सएप चैट से पता चलता है कि आरोपी और शिकायतकर्ता के बीच अच्छे संबंध थे. हालांकि शिकायतकर्ता ने सितंबर और नवंबर 2022 में छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे, लेकिन उसने शिकायत दर्ज नहीं कराई.

कोर्ट ने आरोपी को इन शर्तों पर दी जमानत

कोर्ट ने कहा कि घटना के संबंध में पीडि़ता परिवार के किसी भी सदस्य को मेल या मैसेज नहीं भेजा गया है. शिकायतकर्ता और आरोपी के भाई के बीच विवाद चल रहा है. कोर्ट ने आरोपी को इस शर्त पर जमानत दी कि शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सदस्यों को धमकी नहीं देगा. जब भी जरूरत होगी जांच में सहयोग करेगा. इसके साथ ही कोर्ट ने कहा कि जब भी आरोपी को अरेस्ट किया जाएगा 25000 रुपये के मुचलके पर बरी किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-