OMG: ऐसी औलाद किसी को न मिले, 2 बेटों ने मां को पेड़ से बांधा और लगा दी आग, मौत

OMG: ऐसी औलाद किसी को न मिले, 2 बेटों ने मां को पेड़ से बांधा और लगा दी आग, मौत

प्रेषित समय :16:33:23 PM / Mon, Sep 30th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अगरतला. त्रिपुरा से एक लोमहर्षक वाला मामला सामने आया है. यहां एक 62 साल की महिला को उसके दो बेटों से पेड़ से बांधकर जला दिया. पुलिस ने बताया कि मामला चंपकनगर थाना क्षेत्र के खमारबाड़ी इलाके का है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ऑफिसर कृष्ण कोलोई ने कहा कि महिला को आग लगाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और पेड़ से बंधा जला हुआ शव बरामद किया. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दोनों बेटों को अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस को शक है कि पारिवारिक विवाद में दोनों बेटों ने इस वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि महिला के पति की डेढ़ साल पहले मौत हो गई थी. महिला अपने दो बेटों के साथ रहती थी. जबकि उसका तीसरा बेटा राजधानी अगरतला में रहता था. पुलिस ने बताया कि मामले में संलिप्तता के चलते दो बेटों को अरेस्ट किया है.

चंडीगढ़ में प्रेमी ने महिला को आग लगाई

ऐसी ही एक घटना अप्रैल 2024 में चंडीगढ़ के सेक्टर 35 में हुई. यहां एक सार्वजनिक पार्क के अंदर 26 साल की महिला को उसके प्रेमी ने आग लगा दी थी. इस घटना में पीड़िता की जलकर मौत हो गई थी. मरने से पहले उसने प्रेमी को इसके लिए दोषी ठहराया था. वहीं मामले में प्रेमी ने खुद को निर्दोष बताया और कहा कि ब्रेक-अप से पहले आखिरी मुलाकात के बाद उसने खुद को आग लगा ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-