बिहार : बॉलीवुड अभिनेता की गंगा नदी में डूबने से मौत, धार्मिक अनुष्ठान के लिए गए थे गांव

बिहार : बॉलीवुड अभिनेता की गंगा नदी में डूबने से मौत, धार्मिक अनुष्ठान के लिए गए थे गांव

प्रेषित समय :14:51:43 PM / Tue, Oct 1st, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पटना. बॉलीवुड अभिनेता अजय कुमार शाह की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई है. मुंबई में रहने वाले अभिनेता अजय कुमार अपने गांव आरा आए हुए थे. धार्मिक पूजा-पाठ करने के लिए अजय कुमार गंगा स्नान करने गए थे. इसी दौरान नदी में डूबने से अजय कुमार की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस के सामने अभिनेता के शव को बाहर निकाला गया.

मृतक अभिनेता अजय कुमार ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था. हेरा फेरी, खट्टा मीठा, चुपके चुपके और भाग भाग जैसी फिल्मों के अहम किरदार में अजय कुमार ने काम किया था. अभिनय के साथ-साथ अजय कुमार मुंबई में एक्टिंग स्कूल भी चलाते थे. इस स्कूल के जरिए कई उभरते कलाकारों को अजय कुमार ने रास्ता दिखाया था.

56 वर्षीय अजय कुमार शाह, आरा स्थित घर आए हुए थे. लेकिन दो दिनों से अजय कुमार अचानक लापता हो गए थे. परिजनों ने जब तलाश शुरू की तो गंगा नदी किनारे अजय कुमार की चप्पल मिली. शक होने पर नदी में तलाशी ली गई तो अजय कुमार शाह का शव बरामद हुआ. अजय कुमार शाह का परिवार तारी इलाके में रहता है. अजय कुमार अविवाहित थे, अरुण शाह और राजकुमार शाह नाम के दो भाई और एक बहन बबीता देवी हैं.

नदी किनारे चप्पल मिलने पर अजय कुमार शाह के परिजनों ने आरा नगर थाने को सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में एनडीआरएफ की टीम ने गंगा नदी में तलाशी अभियान चलाया तो अजय कुमार शाह का शव बरामद हुआ. अजय कुमार की मौत की खबर से उनके करीबी और उनके शिष्य सदमे में हैं. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नदी में नहाते समय बहुत ही सावधानी बरतनी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-