बैंकॉक में स्कूल बस में आग लगने से स्टूडेंट समेत 25 लोगों के मारे जाने की आशंका

बैंकॉक में स्कूल बस में आग लगने से स्टूडेंट समेत 25 लोगों के मारे जाने की आशंका

प्रेषित समय :09:22:09 AM / Wed, Oct 2nd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बैंंकॉक. बैंकॉक के पथुम थानी प्रांत में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां छात्रों और शिक्षकों से भारी एक बस में आग लग जाने से उसकी चपेट में आ जाने से करीब करीब 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है. मारने वालों में स्टूडेंट्स समेत शिक्षक भी शामिल हैं. बैंकॉक के पथुम थानी प्रांत हुए इस हादसे के बाद लोग सदमे में हैं. जिनके घर के बच्चे और अभिभावक की जान गई ही. उनका रोक-रोकर बुरा हाल हो रहा है है.

बैंकॉक के परिवहन मंत्री सुरिया जुंगरुंगरूंगकिट का बयान आया है. उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में बताया कि बस 44 यात्रियों को मध्य उथाई थानी प्रांत से स्कूल यात्रा के लिए अयुथया ले जा रही थी, तभी दोपहर के आसपास राजधानी के उत्तरी उपनगर पथुम थानी प्रांत में आग लग गई. जिससे यह हादसा हो गया. हादसे के बाद का वीडियो भी सामने  आया है.  वहीं हादसे के बाद घायल बच्चों और शिक्षकों को पास के अस्पताल में भर्ती कार्रवाया गया है. जहां पर लोगों का इलाज चल रही है. कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बस आग की पूरी तरह से चपेट में आ गई है और धू- धू जल रही है.

फिलहाल आगे कैसे लगी अभी तक वजहों का पता नहीं चलाया पाया है. लेकिन शुरुआती रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि बस का एक टायर फटने की वजह से आग लगी. जिसके बाद आग पूरी तरह से भयाव हों के बाद पूरे बस में फ़ैल गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-