MP: डिंडौरी में एक दिन में रेप के दो मामले सामने आए,  6 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया रेप व नर्सिंग छात्रा का अपहरण कर बलात्कार..!

MP: डिंडौरी में एक दिन में रेप के दो मामले सामने आए

प्रेषित समय :16:55:53 PM / Mon, Oct 7th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, डिंडौरी. एमपी के डिंडौरी में एक दिन में रेप की दो वारदातों ने महिलाओं के बीच दहशत का माहौल बना दिया है. यहां पर घर में खेल रही 6 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने रेप करया. मासूम की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने जबलपुर के मेडिकल अस्पताल रेफर किया है. जहां पर बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं नर्सिंग छात्रा का अपहरण कर बलात्कार किया. छात्रा को लोगों ने नदी के किनारे बेहोशी की हालत में पाया. दोनों घटनाओं को लेकर पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से कार्यवाही करते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

मासूम बच्ची हुई शिकार-  

पुलिस अधिकारियों के अनुसार 6 वर्षीय मासूम बच्ची अपने नाना-नानी के घर शहपुरा आई थी. सुबह दस बजे के लगभग नानी घर के पीछे गोबर के कंडे बना रही थी, नाना किसी काम से बाहर गए थे. वहीं  बच्ची घर के अंदर खेल रही थी. इस दौरान पड़ोसी युवक घर के अंदर आया और मासूम का मुंह दबाकर दुष्क र्म किया. इसके बाद बच्ची को धमकी देते हुए भाग गया, बच्ची बदहवास हालत में कमरे के अंदर पड़ी रही. तभी पड़ोसी लड़की खेलने के लिए आई तो देखा कि मासूम बच्ची बेहोशी की हालत में पड़ी है, शरीर से ब्लीडिंग हो रही है. घबराकर नानी को बुलाया उन्होने देखा तो वे भी घबरा गई. शोर सुनकर  गांव के अन्य लोग एकत्र हो गए. उनके साथ बच्ची को लेकर नानी शहपुरा थाना पहुंची जहां पर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने बच्ची की हालत को देखते हुए डिंडौरी के शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर बच्ची की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेपर कर दिया. इसके बाद पुलिस ने सरगर्मी से तलाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

नर्सिंग छात्रा नदी किनारे बेहोशी की हालत में मिली-

डिंडौरी में नर्सिग का कोर्स कर रही छात्रा की पड़ोस चंद्रकांत मरावी उम्र 25 वर्ष से करीब एक साल पहले दोस्ती हुई थी. इसके बाद से दोनों मोबाइल फ ोन पर बातचीत करते रहे. इस बीच चंद्रकांत को संदेह था कि वो किसी और भी बातचीत करती है. जिसके चलते वह छात्रा का मोबाइल फोन लेकर अपने घर चला गया, दूसरे दिन छात्रा ने फोन किया तो चंद्रकांत अपने दोस्त राजकुमार के साथ पहुंच गया. बात करने के बहाने से छात्रा को स्कूटी में बिठाकर नदी किनारे सूनसान स्थान पर ले गए, जहां पर चंद्रकांत ने छात्रा के साथ मारपीट की, इसके बाद हवस का शिकार बनाया. छात्रा किसी तरह अपने आप को बचाकर भागी तो रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने पकड़ लिया, उन्होने भी रेप करने की कोशिश, जिसके चलते वह बेहोश हो गई. नदी के किनारे छात्रा को बेहोशी की हालत में देख ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया. जहां पर उसने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने मामले में आरोपियों को देर रात गिरफ्तार कर लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-