BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा- MP में न अफसरशाही हावी, न माफियाराज, सरकार गुड गवर्नेंस की दिशा

BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा- MP में न अफसरशाही हावी

प्रेषित समय :19:12:34 PM / Fri, Oct 11th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

जबलपुर. एमपी के जबलपुर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि मध्यप्रदेश में ना ही माफिया राज है और ना ही अफसरशाही हावी है, अभी तक जो भी बीजेपी विधायक नाराज थे. उनकी नाराजगी को संगठन स्तर पर दूर कर लिया गया है. मोहन यादव के नेतृत्व में गुड गवर्नेंस की दिशा में मध्यप्रदेश सरकार काम कर रही है. वीडी शर्मा यहां आईएम भाजपा फ्यूचर फोर्स कार्यक्रम में शामिल हुए.

दअरसल, हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के कई विधायक प्रशासनिक अधिकारियों से नाराज हो गए थे. यही वजह है कि बीते दिनों मऊगंज से विधायक प्रदीप पटेल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के सामने दंडवत हो गए. देवरी विधायक बृज बिहारी पटेरिया एफआईआर ना होने से नाराज हो गए, तो वहीं विजयराघवगढ़ से विधायक संजय पाठक ने भी मध्यप्रदेश में अपनी जान को खतरा बताया था. इस सबके बीच पूर्व मंत्री और पाटन विधानसभा से विधायक अजय बिश्नोई ने तो यह तक कह दिया कि पूरी बीजेपी सरकार माफिया राज के सामने दंडवत हो गई है. हालांकि, नाराज विधायकों को संगठन ने मना लिया है.

कांग्रेस के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि, जो विधायक नाराज थे. उनसे बात करके नाराजगी दूर कर दी गई है. वहीं विपक्ष ने तंज कसा तो उसका जवाब देते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के पास अब बोलने के लिए कुछ बचा नहीं है. यही वजह है कि अपनी पार्टी की चिंता छोड़कर हमारी पार्टी की चिंता कर रहे हैं. वहीं अफसरशाही और माफिया राज को लेकर बीडी शर्मा ने कहा कि मोहन यादव के नेतृत्व में गुड गवर्नेंस की दिशा में सरकार काम कर रही है. न हीं अफसरशाही हावी है और ना ही माफिया राज.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो लोकसभा से सांसद वीडी शर्मा एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे हैं, जहां शुक्रवार को उन्होंने कल्चर स्ट्रीट पर संगठन स्तर पर आयोजित आईएम बीजेपी फ्यूचर फोर्स कार्यक्रम में शामिल हुए.

प्रदेश के ये विधायक हुए थे खफा

- देवरी के विधायक बृजबिहारी पटैरिया रिश्वत मांगने वाले डॉक्टर की एफआईआर नहीं लिखे जाने पर नाराज थे.
- मऊगंज के विधायक प्रदीप पटेल शराब माफिया को संरक्षण दिए जाने से पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलकर बैठे थे.
- पाटन के विधायक अजय विश्नोई असंतुष्ट हैं और पार्टी के हर नाराज के साथ झंडा लेकर खड़े रहते हैं.
- रहली के विधायक गोपाल भार्गव बहन-बेटियों की सुरक्षा न हो पाने से सरकार से खफा थे.
- नरयावली के विधायक प्रदीप लारिया की नाराजगी जुआ और अवैध शराब की बिक्री को लेकर था.
- विजयराघवगढ़ के विधायक संजय पाठक को अपनी जान का खतरा नजर आ रहा है. उन्हें धमकी भी मिली.
- इंदौर क्षेत्र-1 कैलाश विजयवर्गीय को उनके क्षेत्र में नशा बिकने की शिकायतों से नाराजगी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-