एमपी : विंध्यवासियों के लिए खुशखबरी, पीएम मोदी देने जा रहे यह बड़ी सौगात

एमपी : विंध्यवासियों के लिए खुशखबरी, पीएम मोदी देने जा रहे यह बड़ी सौगात

प्रेषित समय :15:28:19 PM / Sun, Oct 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

रीवा. विंध्यवासियों को सरकार बड़ा तोहफा देने जा रही है. रीवा के लोगों को जल्द के नया एयरपोर्ट मिलने वाला है. इसकी जानकारी मध्यप्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने दी है. उन्होंने बताया 21 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में बने 7 नए एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. इसमें मध्यप्रदेश का एकमात्र रीवा एयरपोर्ट का नाम भी शामिल है.

लंबे इंतजार के बाद विंध्यवासियों को रीवा एयरपोर्ट का तोहफा मिलने वाला है. अभी तक यहां सिर्फ छोटे विमान की लैंडिंग की व्यवस्था थी. लेकिन उद्घाटन के बाद से रीवा एयरपोर्ट पर 72 सीटर विमान आसानी से आ जा सकेंगे. बता दें कि शुरुआत में सिर्फ रीवा से भोपाल के लिए 72 सीटर सेवा शुरू होगी. बाद में अन्य जगहों के लिए भी सेवाएं शुरू की जाएंगी.

पीएम करेंगे उद्घाटन

पीएम मोदी 21 अक्टूबर को उत्तरप्रदेश के बनारस से वर्चुअली सभी एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. इसी समय रीवा एयरपोर्ट परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे.

डिप्टी सीएम ने ली बैठक

12 अक्टूबर को उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने रीवा हवाई अड्डे के उद्घाटन को लेकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने आईजी, डीआईजी, कलेक्टर, एसपी, समेत कई बड़े अधिकारीयों की बैठक ली. साथ ही उन्हें उचित दिशा निर्देश भी दिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-