Bigg Boss: सलमान खान के साथ मशहूर एक्ट्रेस ने मौके का फायदा उठाकर किया किस, शरमाते रह गए दबंग खान

Bigg Boss: सलमान खान के साथ मशहूर एक्ट्रेस ने मौके का फायदा उठाकर किया किस, शरमाते रह गए दबंग खान

प्रेषित समय :16:22:47 PM / Sun, Oct 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मुंबई. बिग बॉस 18 में वीकेंड का वार चल रहा है. सलमान खान घरवालों को एक हफ्ते में जो कुछ हुआ उसे लेकर क्लैरिटी दे रहे हैं और साथ ही फैंस को एंटरटेन भी कर रहे हैं.  बिग बॉस 18 का पहला वीकेंड का वार एपिसोड तो मजेदार था ही, लेकिन रात जो होगा उसके बाद तो फैंस के भी होश उड़ने वाले हैं. आज रात शो में काफी गेस्ट आएंगे. लाफ्टर शेफ की टीम हो या मल्लिका शेरावत आज सभी आपके एंटरटेनमेंट के लिए आने वाले हैं.

बिग बॉस को आज मिलेगी किस

इसी बीच अब शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद दर्शक भी अपनी आंखों पर हाथ रख लेंगे. अब तक स्क्रीन पर जो कभी देखने को नहीं मिला आज रात वो कलर्स पर दिखाई देगा. आज तक सलमान खान ने ऑनस्क्रीन कभी किस नहीं किया. उनकी फिल्मों में भी नो किसिंग पॉलिसी होती है. लेकिन आज रात वो होगा जो पहले कभी नहीं हुआ. अब ये पढ़कर तो आप भी बेचैन हो गए होंगे कि आखिर आज रात होने क्या वाला है?

मल्लिका शेरावत ने किया सलमान संग रोमांस

तो बता दें, सलमान खान तो किसी लड़की को किस नहीं करने वाले लेकिन एक मशहूर एक्ट्रेस जरूर उन्हें चुमंती हुई नजर आएंगी. लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि मल्लिका शेरावत मौके का फायदा उठाकर आज नेशनल टीवी पर दबंग खान को किस कर देंगी और सलमान कुछ भी नहीं कर पाएंगे. वो तो बस शरमाते हुए ही रह जाएंगे. पहले मल्लिका शेरावत शो के होस्ट की आंखों में आंखें डाल रोमांस करेंगी. इसके बाद वो उनके साथ डांस करेंगी और रोमांटिक बातें भी.

स्टेज पर ही कर दिया किस

इतना ही नहीं देखते ही देखते एक्ट्रेस सलमान खान को गाल पर किस भी कर देंगी. इन दोनों का ये क्यूट मोमेंट आपको आज रात बिग बॉस में देखने को मिलेगा. इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर अब इस किस के बाद क्या करते हैं? ये देखने के लिए उनके करोड़ों फैंस टीवी पर निगाहें टिकाए बैठने वाले हैं. आज का एपिसोड वाकई मजेदार होगा.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-