कंपनी ने कर्मचारियों की दीवाली पर कर दी बल्ले-बल्ले, गिफ्ट में दी मर्सिडीज बेंज सहित ये कारें, 1 लाख का बोनस भी

कंपनी ने कर्मचारियों की दीवाली पर कर दी बल्ले-बल्ले, गिफ्ट में दी मर्सिडीज बेंज सहित ये कारें, 1 लाख का बोनस भी

प्रेषित समय :17:47:05 PM / Sun, Oct 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. चेन्नई की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा देते हुए 28 कारें और 29 बाइक गिफ्ट की हैं. कंपनी का मानना है कि यह कदम कर्मचारियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित करेगा.

स्ट्रक्चरल स्टील डिजाइन और डिटेलिंग कंपनी, टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस ने अपने कर्मचारियों को यह उपहार दिया है. कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि यह उपहार कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना के तौर पर दिया गया है. कर्मचारियों को हुंडई, टाटा, मारुति सुजुकी और मर्सिडीज बेंज जैसी कई नई कारें भेंट की गईं.

कंपनी के प्रबंध निदेशक श्रीधर कन्नन ने कहा, हमारे कर्मचारी हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं और उनकी सफलता में उनके अथक प्रयासों के लिए हम उनकी प्रशंसा करना चाहते थे. कंपनी ने कर्मचारियों के योगदान को उनके प्रदर्शन और सेवा के वर्षों के आधार पर मापा है.

कंपनी कर्मचारियों को विवाह सहायता के रूप में भी धनराशि उपलब्ध करा रही है. अगर किसी सहकर्मी की शादी हो रही है तो कंपनी उसे विवाह सहायता के रूप में 1 लाख रुपये देती है. कंपनी में लगभग 180 कर्मचारी हैं, जो साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं और अत्यधिक कुशल हैं. कंपनी उन उम्मीदवारों का चयन करती है जो काम के प्रति अत्यधिक प्रेरित होते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-