दिल्ली: मार्शल बहाली पर मचा बवाल, सौरभ भारद्वाज ने पकड़े पैर, BJP MLA विजेंद्र गुप्ता की कार में बैठीं CM आतिशी

दिल्ली: मार्शल बहाली पर मचा बवाल, सौरभ भारद्वाज ने पकड़े पैर

प्रेषित समय :17:50:20 PM / Sat, Oct 5th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. दिल्ली में बस मार्शलों की बहाली पर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. शनिवार को इस मुद्दे पर जमकर बवाल हुआ. बवाल के बीच एक अलग ही नजारा देखने को मिला. दिल्ली की सीएम आतिशी बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता की कार में बैठ गईं. जबकि आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी नेता के पैर पकड़ लिए.

दिल्ली की सीएम और आप विधायक मार्शलों की बहाली को लेकर कैबिनेट नोट सौंपने उपराज्यपाल वीके सक्सेना के कार्यालय गए थे. उसी दौरान बीजेपी विधायक सचिवालय से जाने लगे. उन्हें भागते देख सौरभ भारद्वाज ने उनके पैर पकड़ लिए, जबकि सीएम आतिशी विजेंद्र गुप्ता की कार में जाकर बैठ गईं.

आम आदमी पार्टी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- आप विधायक और मंत्री सीएम आतिशी के साथ बस मार्शलों की बहाली के लिए आज बीजेपी विधायकों के सामने कैबिनेट नोट पास करने के बाद उस नोट को लेकर एलजी के पास गए. तभी भाजपा विधायकों ने भागने का पूरा प्रयास किया लेकिन मंत्री सौरभ भारद्वाज और बाकी आप नेताओं ने उन्हें भागने नहीं दिया. सीएम आतिशी खुद बीजेपी विधायक की गाड़ी में बैठकर एलजी हाउस तक गईं, ताकि बीजेपी विधायकों को भगाने का कोई भी मौका ना मिले.

आतिशी का कहना है कि बीजेपी विधायक मुझसे मिलना चाहते थे. उन्होंने मुझसे मिलने के लिए समय भी मांगा. जब हम उनसे मिले तो हमने बस मार्शलों के मुद्दे के बारे में बताया. हमने उन्हें बताया कि ये मामला एलजी के अधीन आने वाली सर्विसेज के तहत आता है, लेकिन आज हमारे वहां पहुंचते ही बीजेपी की पोल सभी के सामने खुल गई. हमारी तो पूरी कैबिनेट ही वहां थी, लेकिन वे इस मामले से बचने के लिए भागने लगे. बीजेपी को आगे आकर एलजी से इस तरह के मामले पर चर्चा कर उन्हें निर्णय लेने के लिए कहना चाहिए, लेकिन ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि वे इस पर राजनीति करते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-