यूपी में बड़ा हादसा : ट्राले की टक्कर से डंपर में जा घुसी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

यूपी में बड़ा हादसा : ट्राले की टक्कर से डंपर में जा घुसी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

प्रेषित समय :13:59:12 PM / Mon, Oct 14th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर-इटावा एलिवेटेड हाईवे पर सोमवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा भौती ढाल के पास हुआ जब एक डंपर ने अचानक ब्रेक लगाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, डंपर के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे चल रही एक ऑल्टो कार इससे टकरा गई. इस टक्कर के बाद पीछे से आ रहा एक ट्राला भी ऑल्टो कार से जा भिड़ा. इस भीषण टक्कर में ऑल्टो कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार सभी पांच लोग मौके पर ही मारे गए.

मृतकों की पहचान पीएसआईटी के छात्रों के रूप में हुई है. इनमें दो छात्राएं – आयुषी पटेल (बीटेक फर्स्ट ईयर कंप्यूटर साइंस) और गरिमा त्रिपाठी (बीटेक थर्ड ईयर) के साथ-साथ प्रतीक सिंह (बीटेक फोर्थ ईयर) और सतीश (बीटेक थर्ड ईयर) शामिल हैं. कार चालक विजय साहू (सनिगवां निवासी) भी इस हादसे में मारा गया.

पुलिस और अग्निशमन दल ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों को बाहर निकाला है. सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं की जांच कर रही है. इस हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. मृतकों के परिवारों और दोस्तों में गहरा शोक है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-