यूपी : BJP नेता पर अभिनेत्री ने लगाए संगीन आरोप, पीएम-सीएम से मदद की गुहार, मचा हड़कंप

यूपी : BJP नेता पर अभिनेत्री ने लगाए संगीन आरोप, पीएम-सीएम से मदद की गुहार, मचा हड़कंप

प्रेषित समय :15:22:46 PM / Wed, Oct 16th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के एक भाजपा नेता पर अभिनेत्री ने बेहद संगीन आरोप लगाये हैं. अभिनेत्री का कहना है कि भाजपा नेता ने ना सिर्फ उसको धोखा दिया है बल्कि उसकी भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ किया है. अभिनेत्री ने सीएम योगी और प्रधानमंत्री मोदी से मदद की गुहार लगाई है. महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड की एकअभिनेत्री ने भाजपा के महानगर अध्यक्ष पर यौन शोषण समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वीडियो के जरिए अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अगर मुझे या मेरे बच्चे के साथ कुछ हो गया तो उसे माफ मत करना. महिला का कहना है कि उसने उत्तर प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं के सोशल मीडिया अकाउंट के नीचे जाकर कमेंट कर मदद मांगी लेकिन किसी ने नहीं सुनी.
अभिनेत्री ने कहा कि भाजपा नेता पहले उसके बेटे के लिए गिफ्ट भेजता था, इससे अभिनेत्री और भाजपा के नेता के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और फिर दोनों रिलेशन में आ गए. अभिनेत्री का कहना है कि मुझे लग रहा है कि मैं फंस चुकी हैं. मैं सिंगल मदर हूं. मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि करूं क्या? उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी से भी अभिनेत्री ने नेता को पार्टी से निकालने की मांग की है.

अभिनेत्री ने कहा कि ऐसे नेताओं को राजनीति से निकालकर दूर कर देना चाहिए. आरोप लगाने वाली बॉलीवुड में करीब 20 साल से काम कर रही है और 250 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुकी है. उसका वीडियो वायरल होने के बाद सनसनी मच गई है. भाजपा नेता ने अभिनेत्री के आरोपों को गलत बताया है और कहा है कि राजनीतिक द्वेष भाव के चलते महिला को हथियार बनाया जा रहा है.

वहीं अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि मैं इस कदर परेशान हो गई कि कुछ करने को सोच रही थी लेकिन अपने बच्चे के लिए जिंदा है. वह सहारनपुर जाकर इंसाफ मांगेगी और सबूत भी दिखाएगी. बताया जा रहा है कि स्थानीय भाजपा नेता मामले को संभालने की कोशिश कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-