TMC नेता बोले, जूनियर डाक्टरों के भूख हड़ताल की कोई जरुरत नहीं, CBI कर रही है जांच

TMC नेता बोले, जूनियर डाक्टरों के भूख हड़ताल की कोई जरुरत नहीं

प्रेषित समय :20:17:24 PM / Thu, Oct 17th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

कोलकाता. जूनियर डॉक्टरों की अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर टीएमसी नेता कुणाल घोष ने कहा कि इस तरह की भूख हड़ताल जारी नहीं रखनी चाहिए.  क्योंकि अब प्रक्रिया अदालत में है. सीबीआई जांच कर रही है, कोलकाता पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है. भूख हड़ताल की कोई जरूरत नहीं है.

आरजी कर अस्पताल में बलात्कार व हत्या की घटना मामले में शीघ्र न्याय की मांग को लेकर आज सैकड़ों महिलाओं ने कोलकाता में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के कार्यालय तक मार्च निकाला. ये महिलाएंं कम जाने माने संगठन जागो नारी के बैनर तले शहर के उत्तरी छोर पर उत्तर 24 परगना के साल्ट लेक स्थित सीबीआई कार्यालय तक पैदल चलीं. प्रदर्शनकारियों में से एक ने कहा कि हमें लगता है कि जांच एजेंसी अपना काम ठीक से नहीं कर रही है.

यह मूल रूप से वही दोहरा रही है जो कोलकाता पुलिस ने पहले कहा था. आर जी कर अस्पताल में एक प्रशिक्षु महिला चिकित्सक से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में मृतका के लिए न्याय की मांग को लेकर भूख हड़ताल से स्वास्थ्य बिगडऩे के बाद अस्पताल में भर्ती हुए कनिष्ठ चिकित्सक अनिकेत महतो को छह दिन बाद आज छुट्टी दे दी गई. अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने बताया कि चिकित्सकों ने उन्हें (अनिकेत को) सात दिन तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है. जिसके बाद उनके स्वास्थ्य की समीक्षा की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-