सलमान खान को मिली नई धमकी: वॉट्सऐप पर आया मैसेज, पांच करोड़ वरना सिद्दीकी से भी बुरा हाल

सलमान खान को मिली नई धमकी: वॉट्सऐप पर आया मैसेज, पांच करोड़ वरना सिद्दीकी से भी बुरा हाल

प्रेषित समय :08:58:01 AM / Fri, Oct 18th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद पूरा बॉलीवुड सदमें में है. सलमान खान को लेकर भी भाईजान के फैंस डरे हुए हैं. हाल ही में भाईजान को लेकर एक और धमकी मिली है. बता दें की आज मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर एक अंजान धमकी भरा मैसेज आया है जिसमें सलमान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है. 

साल 2024 अप्रैल से ही सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर है. इस बारे में भाईजान ने 4 जून को मुंबई पुलिस में अपना एक बयान भी दर्ज करवाया था जिसमें उन्होंने कहा था कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपनी गैंग की मदद से उनके घर के बाहर गोलीबारी को अंजाम दिया था. सलमान के मुताबिक बिश्नोई उनके और उनके परिवार को मारने की प्लानिंग कर रहा है. हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद चार्जशीट में दवा भी किया गया है कि लॉरेंस ने सलमान को करने के लिए 6 लोगों को 20 लख रुपए दिए थे. इसके साथ ही कहा गया है कि गैंग ने सलमान खान को मारने के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी ली थी. 

बता दें की 12 अक्टूबर को महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात में पुलिस ने बताया कि तीन शूटरों ने उनकी हत्या की थी. हालांकि इस मर्डर की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है. फिलहाल इस मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है और अभी तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-