JABALPUR: केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक बोले, आपातकाल लगाने वाले संविधान के सम्मान की बात न करें..!

JABALPUR: केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक बोले, आपातकाल लगाने वाले संविधान के सम्मान की बात न करें..!

प्रेषित समय :16:19:24 PM / Sat, Oct 19th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर. कांग्रेस नेता राहुल गांधी हर जगह संविधान की बात कर रहे है लेकिन आपातकाल लगाने वाले संविधान के सम्मान की बात न करें तो ठीक है. उक्ताशय की बात केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने आज जबलपुर प्रवास के दौरान कहीं.

केंद्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने कहा कि भाजपा ने हमेशा संविधान का सम्मान किया है क्योंकि यह आस्था का प्रतीक है. झारखंड में राहुल गांधी के दौरे को लेकर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि हमने हरियाणा में जलेबी खा ली है अब झारखंड चुनाव में भी जलेबी खाएंगे. महिला अपराधों के खिलाफ भोपाल में धरने पर बैठे दिग्विजय सिंह व कमलनाथ को लेकर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने कहा कि इन नेताओं के पास अब कोई व काम नहीं रह गया है. इसलिए वे जगह-जगह जाकर धरना दे रहे हैं. केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक भंवरताल स्थित कल्चरल स्ट्रीट में आयोजित सीवर एवं सेप्टिक टैंक सफाईकर्मियों के लिए पीपीई किट व  आयुष्मान कार्ड वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां उन्होंने कहा कि सफाईकर्मियों के लिए नमस्ते योजना शुरू की गई है. जिसके बाद उन्हें काम करने में बेहद आसानी हुई है. केंद्र सरकार द्वारा और भी कई योजनाएं आरंभ की गई हैं. जिनका लाभ इन कर्मियों को मिलेगा.

मेडिकल अस्पताल में खोला जाएगा एटीएफ सेंटर-

नशा मुक्ति के लिए जबलपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जल्दी ही एटीएफ सेंटर खोला जाएगा. इसके लिए प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जाएगी. इस सेंटर में नशे के शिकार लोगों को रखा जाएगा और इस लत से उन्हें निजात दिलाने का काम किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-