जबलपुर का युवक-इंदौर की युवती ने मैरिज के लिए दिया आवेदन, तेलंगाना MLA ने किया विरोध

जबलपुर के युवक-इंदौर की युवती ने मैरिज के लिए दिया आवेदन, तेलंगाना MLA ने किया विरोध

प्रेषित समय :16:31:12 PM / Sun, Oct 20th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित सिहोरा में रहने वाले युवक व इंदौर निवासी युवती ने शादी के लिए जबलपुर कलेक्ट्रेट आफिस में आवेदन दिया. 12 नवम्बर को दोनों की शादी होने वाली है, जिसके विरोध में हिन्दूवादी संगठन उतर आए है. वहीं इस शादी की खबर जैसे ही तेलंगाना विधायक टी राजा को लगी तो उन्होने भी विरोध शुरु कर दिया है.

बताया गया है कि जबलपुर के सिहोरा में रहने वाला युवक हसनैन इंदौर में एक प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी में कार्यरत रहा. वहीं पर इंदौर निवासी युवती भी जॉब करती रही. दोनों साल से दोनों एक दूसरे को जानते रहे. 15 अक्टूबर को युवती क ो युवती का मोबाइल फोन बंद हो गया, इसके बाद उन्हे पत्र मिला जिसमें लिखा था कि वह रजिस्टर्ड शादी कर रही है. लेटर मिलने के बाद युवती के भाई ने इंदौर के राउ थाना में युवती के गुमशुदा होने की शिकायत दी, तत्काल युवती का परिवार इंदौर से पुलिस को लेकर जबलपुर पहुंचा और सिहोरा थाना में जानकारी दी कि उनकी बेटी को हसनैन अंसारी कहीं ले गया है. हसनैन सिहोरा का ही रहने वाला है. सिहोरा पुलिस के बुलावे पर हसनैन के पिता थाना पहुंचे. उन्होने कहा कि युवक-युवती थाना में होगे, दो घंटे का समय बीतने के बाद जब दोनों का पता नहीं चला. उसके बाद हसनैन के पिता ने कहा कि इस संबंध में उन्हे कुछ नहीं पता है कि दोनों कहा है. गौरतलब है कि शादी के लिए दिए गए आवेदन के बाद जबलपुर अपर कलेक्टर व विवाह अधिकारी की कोर्ट ने युवक-युवती के घर लेटर भेजकर शादी होने की जानकारी दी. साथ ही कहा गया कि यदि इस शादी से किसी को ऐतराज है तो 12 नवम्बर के पहले कोर्ट में आकर आपत्ति दर्ज करा सकता है. वहीं दूसरी ओर मामले में हैदराबाद की गोशामहल सीट से विधायक टी राजा ने एक वीडियो जारी कर जबलपुर के हिन्दू संगठनों से अपील की है कि इस शादी को हर हाल में रोका जाए नहीं तो युवती फ्रि ज में कटी मिलेगी.  

युवती के पिता बोले, बेटी का अपहरण किया गया-

इस मामले में इंदौर से आए युवती के पिता ने जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना को आवेदन देते हुए कहा है कि इस शादी को रोका जाए. उनकी बेटी को हसनैन बहला फुसलाकर ले गया है, उनकी बेटी का अपहरण किया गया है. वह जबरन धर्मान्तरण कराने की कोशिश कर रहा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-