OMG: महिलाओं के यूज्ड अंडरगारमेंट चोरी करने वाला चोर, सच ने उड़ाए पतियों के होश

OMG: महिलाओं के यूज्ड अंडरगारमेंट चोरी करने वाला चोर, सच ने उड़ाए पतियों के होश

प्रेषित समय :16:57:00 PM / Wed, Oct 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

अजमेर. खबर राजस्थान के अजमेर जिले से है. यहां छतों के जरिए रात में घरों में घुसकर महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी करने का अजीब मामला सामने आया है. स्थानीय विजयनगर में बीते 3 महीनों से इलाके की महिलाएं इस चोरी से भारी परेशान हैं. पहले तो उन्होंने इस मामले में चुप्पी साध ली थी, लेकिन जब आसपास के कई घरों में इस तरह की चोरी हुई और इसकी चर्चा महिलाओं के बीच में हुई तो फिर यह मामला पुलिस तक जा पहुंचा.

विजयनगर निवासी पार्षद पति लक्ष्मीकांत छीपा ने बताया कि क्षेत्र में सभी महिलाओं को एक सिरफिरा चोर ने परेशान कर रखा है. अब हालात ये हो गए हैं कि रात के समय ही नहीं दिन के समय भी महिलाएं खुद को घर में लॉक रख रही हैं. छतों के रास्तों को भी बंद किया गया है.

सीसीटीवी में कैद हुई चोर की शर्मनाक हरकतें

लक्ष्मीकांत छीपा ने चोरी की इस वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि बीते करीब 3 महीनों से इलाके में महिलाओं के अंडर गारमेंट्स उनके घरों से चोरी हो रहे हैं. इस दौरान दर्जनों महिलाओं के अंतर्वस्त्र चोर ले गया है. यह चोर बेहद शातिर है और वह केवल महिलाओं के कपड़ों के साथ अन्य कीमती सामान भी उठाकर ले जाता है. इसको लेकर पुलिस थाने में शिकायत दी है. साथ ही इलाके के सीसीटीवी भी चेक किए हैं. घरों में लगे सीसीटीवी में वह चोर नजर भी आया है, लेकिन अभी पकड़ा नहीं गया है. लोगों का कहना है कि वह छतों से होकर घरों में घुसता है. अब रात में ही नहीं दिन में भी छतों से नीचे आने वाले रास्तों को बंद रखा जा रहा है.

महिलाओं को ऐसा डर- खुद को घरों में कर रहीं कैद

इस चोर से परेशान एक महिला ने बताया कि पुलिस को शिकायत दी है और हम इस चोर को जल्द ही अरेस्ट होता देखना चाहते हैं. यह लगातार महिलाओं के कपड़ों को चोरी कर रहा है. इस चोर का क्या मकसद है? यह तो नहीं मालूम, लेकिन एक डर सा बैठ गया है. हम महिलाएं अकेले छत पर जाने, अपने ही घरों में दरवाजा बंद करते हुए घबराए हुए रह रहे हैं. इस चोर से यह डर है कि कहीं यह किसी महिला पर हमला ना कर दें. कहीं किसी के साथ कोई अनहोनी ना हो जाए.

15 साल का लड़के का दिखा कारनामा

उल्लेखनीय है कि इसी तरह का मामला कुछ साल पहले राजधानी जयपुर में सामने आया था. एक साथ जुड़े हुए कई घरों की छत से लगातार महिलाओं के अंडर गारमेंट चोरी हो रहे थे. एक मकान मालिक ने छुपकर सीसीटीवी छत पर लगाया तो पता चला कि पास की कॉलोनी में रहने वाला 15 साल का एक किशोर महिलाओं के कपड़े चुराता था और उनके साथ गलत काम करता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-