राजस्थान में दुखद घटना: पत्नी की गंदी करतूत से परेशान पति ने पहले दो बेटों की हत्या-फिर खुद ने किया सुसाइड

राजस्थान में दुखद घटना: पत्नी की गंदी करतूत से परेशान पति ने पहले दो बेटों की हत्या-फिर खुद ने किया सुसाइड

प्रेषित समय :16:51:42 PM / Wed, Oct 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

हनुमानगढ़ (राजस्थान). हनुमानगढ़ जिले के रावतसर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जिसने हर किसी को दुखी कर दिया है. यहां एक महिला अपने मायके वालों के साथ मिलकर पति को इतना टॉर्चर करती थी कि उसने मरने का फैसला कर लिया. दो मासूम बच्चों की हत्या करने के बाद युवक ने भी सुसाइड कर लिया. शुरुआती जानकारी सामने आई है कि युवती के किसी से अवैध संबंध बन चुके थे.

पत्नी रोज देती थी पति को जान से मारने की धमकियां
 
मृतक की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार, विनोद कुमार को पिछले कुछ महीनों से उसकी पत्नी और ससुराल वालों द्वारा लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. आरोप है कि 8 सितंबर को कुछ बदमाशों ने विनोद के घर में घुसकर उसके और उसकी मां के साथ मारपीट की थी. इस घटना के बाद भी आरोपियों को पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया था, जिससे विनोद और अधिक डर गया था. तनाव और डर के माहौल में जी रहा विनोद कुमार आखिरकार 20 अक्टूबर को अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर इंदिरा गांधी नहर में कूद गया. पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और तीनों के शव बरामद किए. पुलिस ने बताया तीनों के शव आज मिले हैं.

बीवी की इस गंदी आदत से वह डिप्रेशन में चला गया था

विनोद के अलावा उसके दो बच्चे जिनमें 7 साल का पार्थ और 4 साल का मनवीर भी शामिल है, परिवार से पूछताछ के आधार पर पुलिस को पता चला विनोद वेल्डिंग का काम करता था. पत्नी का कुछ अन्य लोगों से अवैध संबंध था. इस कारण से वह अक्सर तनाव में रहता था. पत्नी और उसके जिन लोगों से अवैध संबंध थे, वह अक्सर विनोद को मारने की धमकियां देते थे. पुलिस ने इस मामले में विनोद कुमार की पत्नी, ससुराल वालों और अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-