टी20 वर्ल्ड कप: भारतीय टीम का सिलेक्शन शीघ्र, 27 अप्रैल को चयनकर्ताओं से मिलेंगे रोहित शर्मा

टी20 वर्ल्ड कप: भारतीय टीम का सिलेक्शन शीघ्र, 27 अप्रैल को चयनकर्ताओं से मिलेंगे रोहित शर्मा

प्रेषित समय :16:21:30 PM / Sat, Apr 20th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम चयन को लेकर जल्द मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ एक मीटिंग कर सकते हैं. यह मीटिंग 27 अप्रैल को हो सकती है.

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जाएगा. वेस्टइंडीज और यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका (यूएसए) में आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट को लेकर अभी से चर्चा होने लगी हैं. भारतीय टीम में किन खिलाडिय़ों को मौका मिलेगा इसको लेकर कई तरह से कयास लगाए जा रहे हैं. एक जून से शुरू होने वाले इस मेगा टूर्नामेंट के लिए सभी टीमों को एक मई तक 15 सदस्यीय टीम के नाम भेजने हैं.

इसी बीच खबर आई है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम चयन को लेकर जल्द भारतीय क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ एक मीटिंग कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मीटिंग 27 अप्रैल को हो सकती है. इससे पहले भी मीडिया कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि रोहित टीम चयन को लेकर द्रविड़ और आगरकर से मिले थे. हालांकि बाद में रोहित ने इन सभी खबरों को अफवाह बताते हुए कहा है कि ऐसी कोई मीटिंग नहीं हुई है.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को अस्थायी टीम सौंपने की समय सीमा एक मई है. रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस को अगले हफ्ते 27 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से खेलना है, जिसका मतलब है कि भारतीय कप्तान भी राष्ट्रीय राजधानी में होंगे. ऐसे में यहां बैठक हो सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#LokSabaElection2024 क्या दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला नरेंद्र मोदी के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट जैसा साबित होगा?

दिल्ली में आप को तगड़ा झटका, समाज कल्याण मंत्री ने दिया इस्तीफा, पार्टी भी छोड़ी

AAP ने दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 'जेल का जवाब वोट से' अभियान शुरू किया