पल पल इंडिया
जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा के एक स्कूल में फटा हैंड ग्रेनेड, सफाई कर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा के एक स्कूल में फटा हैंड ग्रेनेड, सफाई कर्मी घायल

श्रीनगर. उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में स्थित एक स्कूल में शनिवार को हुए बम धमाके में सफाई कर्मचारी घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है.

यहां मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना आज सुबह घटी है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि हंदवाड़ा के एक निजी स्कूल हिलविल में जब सफाई कर्मचारी काम कर रहा था, तो उसी दौरान यह ग्रेनेड फट गया.

बताया जा रहा है कि सफाईकर्मी रियाज अहमद अहंगर रोजाना की तरह सुबह स्कूल पहुंचकर परिसर की सफाई कर रहा था. इसी दौरान वहां कचरे में एक पड़ा एक लावारिस बम फट गया. इस धमाके में रियाज गंभीर रुप से घायल हो गया. बम धमाके की आवाज सुन स्कूल में मौजूद स्टाफ और स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई.

पहले तो उन्हें लगा कि आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. परंतु जब उन्होंने देखा कि स्कूल परिसर में रियाज घायल अवस्था में गिरा हुआ है तो उन्होंने उसे तुरंत स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. उसका उपचार के लिए चल रहा है. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

वहीं एसपी हंदवाड़ा डॉ जीवी संदीप ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि स्कूल परिसर के एक हिस्से में कोई पुराना लावारिस जंग लगा ग्रेनेेड पड़ा था. इसमें ही धमाका हुआ है. यह इलाका कभी आतंकग्रस्त था. हो सकता है किसी आतंकी ने ग्रेनेड को स्कूल परिसर में छिपाया हो. उन्होंने बताया कि फिलहाल घायल रियाज अभी बोलने की हालत में नहीं है. उसके होश में आने पर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे. फिलहाल, हम मामले की जांच कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकियों से मुठभेड़ में पुलिस का एसपीओ शहीद, एक कर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकियों से मुठभेड़ में पुलिस का एसपीओ शहीद, एक कर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर: 9 साल की बच्ची का अपहरण कर यौन उत्पीड़न के आरोप में सेना के 3 जवान गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों के वाहन को निशाना बनाने आतंकियों ने आईईडी विस्फोट

Leave a Reply

सम्बंधित खबर