पल पल इंडिया

भेड़ाघाट में युवती को जबरन शराब पिलाकर गैंगरेप..!

भेड़ाघाट में युवती को जबरन शराब पिलाकर गैंगरेप..!

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भेड़ाघाट में नर्मदा जंयती के अवसर पर युवती को घुमाने का कहकर ले गए दो दोस्तों ने जबरन शराब पिलाकर गैंगरेप किया, युवती इस बीच रोती-गिड़गिड़ाती रही, लेकिन दोनों दरिंदो ने उसकी एक न सुनी और अपनी हवस का शिकार बना लिया. इस मामले में गढ़ा थाना पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर डायरी अग्रिम विवेचना के लिए भेड़ाघाट थाना स्थानान्तरित कर दी.

पुलिस के अनुसार जबलपुर के गढ़ा क्षेत्र में रहने वाली युवती सोनम (परिवर्तित नाम) उम्र 19 वर्ष अपने दोस्त गुलशन व सत्यम राजपूत निवासी लम्हेटा घाट के साथ नर्मदा जयंती पर भेड़ाघाट घूमने के लिए गई, जहां पर सोनम दिनभर साथ में ही दोनों दोस्तों के साथ घूमती रही, देर शाम युवती को बहलाफुसलाकर सत्यम व गुलशन राजपूत लम्हेटाघाट स्थित अपने घर ले गए, सूने घर में दोनों युवकों ने पहले स्वयं शराब पी, इसके बाद सोनम को जबरन शराब पिला दोनों ने बारी-बारी से सोनम के साथ बलात्कार किया, इस दौरान युवती ने अपने आप को बचाने की कोशिश की तो उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई, जिससे युवती मजबूर हो गई. इधर सोनम के घर न लौटने से परिजन परेशान हो गए, बड़ी बहन घर से सोनम की तलाश में भेड़ाघाट की ओर रवाना हो गई, दूसरी ओर आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद मोटर साइकल में सोनम को बिठाया और गढ़ा जाने के लिए निकल पड़े, लम्हेटा घाट के रास्ते में युवकों ने जैसे ही सोनम की बहन को देखा तो सोनम को उतार कर भाग निकले. घटना से व्यथित सोनम ने बहन क ो अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी, इसके बाद गढ़ा थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मामले में सत्यम व गुलशन राजपूत के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला भेड़ाघाट थाना स्थानान्तरित कर दिया, जहां पर आगे की जांच की जाएगी, हालांकि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दोस्ती में दगा: जबलपुर की होटल में युवती को बंधक बनाकर रेप..!

यूपी: प्रयागराज में गैंगरेप के आरोप के बाद सेना के जवान की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

रेप पीडि़त की बांह पर टैटू देखा और आरोपी को दिल्ली हाईकोर्ट ने दे दी जमानत

सिवनी की तलाकशुदा महिला से फेसबुक पर दोस्ती कर जबलपुर के युवक ने होटल में किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर हड़पे लाखों रुपए

जबलपुर में चाकू की नोंक पर छात्रा के साथ रेप..!

एक ऐसी प्रथा जिसमें लड़कियों को रेप से बचाने के लिए अपनाई जाती है दर्दनाक प्रथा!

जबलपुर में युवती ने दी आत्महत्या की धमकी, पुलिस ने दर्ज कर लिया रेप का प्रकरण

Leave a Reply

सम्बंधित खबर