पल पल इंडिया

जबलपुर में मिनीट्रक, हाईवा, ट्राला में भीषण भिडंत, एक की मौत

जबलपुर में मिनीट्रक, हाईवा, ट्राला में भीषण भिडंत, एक की मौत

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पाटन रोड पर आज सुबह 7 बजे के लगभग मिनीट्रक, ट्राला व हाईवा में भिड़ंत हो गई. भिड़ंत में तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, वहीं मिनीट्रक के ड्राइवर के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद पाटन रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे.

पुलिस के अनुसार मिनीट्रक का ड्राइवर रामसिंह गौंड़ निवासी फूलसागर जिला मंडला मिनीट्रक लेकर जबलपुर से चरगवां के लिए निकला, जब वह पाटन बायपास से भेड़ाघाट की ओर बढ़ रहा था, इस दौरान सामने से आए हाईवा से टकरा गया, इस बीच तीसरा वाहन ट्राला भी मिनीट्रक से टकरा गया. हाईवा व ट्राला क ी टक्कर से मिनीट्रक का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे ड्राइवर रामसिंह के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. वही हाईवा व ट्राला के चालक के शरीर पर भी गंभीर चोटें आई. हादसे को देख राह चलते लोग भी रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतक चालक रामसिंह को बाहर निकाला, वहीं दो घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों को भरती कर लिया गया. दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त वाहन सड़क पर ही खड़े रहे, जिससे इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए, दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही. पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को हटवाया, इसके बाद आवागमन शुरु हो सका.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में दो बड़ी सड़क दुर्घटनाओं में 7 की मौत, ठाणे में स्पोर्ट्स कार के पलटने से 4 की मौत, सातारा में 3 पहलवानों की गई जान

जबलपुर में नर्मदा जयंती पर श्रद्धालुओं पर हमला कर लूट..!

जबलपुर: रेल प्रशासन का धुआंधार टिकट चैकिंग अभियान, 624 यात्रियों से 4 लाख 59 हजार रुपए जुर्माना वसूला

जबलपुर : रेल प्रशासन का@धुआंधार@ टिकट चैकिंग अभियान

जबलपुर की एक और मिलावट की गोदाम कृष्णा गृह उद्योग पर पुलिस का छापा, देखें वीडियो

Leave a Reply

सम्बंधित खबर