पल पल इंडिया

बंगाल में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में तृकां कार्यकर्ताओं ने किया हमला, तीन लोग घायल

बंगाल में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में तृकां कार्यकर्ताओं ने किया हमला, तीन लोग घायल

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के मालंचा इलाके में शनिवार को भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर कुछ लोगों ने हमला किया, वहीं दूसरी तरफ इसी जिले के मिनाखां अंचल में बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर भी हमला किया गया.

इस हमले में भाजपा के तीन कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. दोनों हमलों का आरोप सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस पर लगा है. दूसरी तरफ तृणमूल ने इसे भाजपा की सोची-समझी साजिश करार दिया है. भाजपा की परिवर्तन यात्रा जब मालंचा इलाके से गुजर रही थी तो उसे निशाना करके कुछ लोगों ने पथराव किया. इसके बाद बम भी फेंके गए. दूसरी तरफ मिनाखां इलाके से दिलीप घोष के काफिले के गुजरते वक्त उस पर भी हमला किया गया

बमबाजी में दिलीप घोष की गाड़ी के पीछे चल रही दो गाडिय़ों को नुकसान पहुंचा है. हमले में तीन भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. उत्तर 24 परगना जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष व राज्य के कृषि विपणन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि भाजपा ने खुद ही इस हमले को अंजाम दिया है.

उन्होंने कहा कि उसकी परिवर्तन यात्रा में भीड़ नहीं हो रही इसलिए सुर्खियां बनाने के लिए अपने लोगों से ही पथराव व बमबाजी करा रही है. वे लोग समझ गए हैं कि बंगाल में गुजरात की संस्कृति नहीं चलने वाली है. इस बीच, मिनाखां में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला करके जमकर तोडफोड़ की.

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल में नॉर्थ 24 परगना के नॉर्थ दुमदुम इलाके में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने कहा कि हमारे लोगों को टीएमसी के गुंडों ने पुलिस के सामने मारा. बंगाल में भाजपा की बात करना अपराध है. पुलिस और टीएमसी के गुंडे मिलकर यह सब काम करते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हो चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः किसान आंदोलन के निशाने पर बंगाल चुनाव, किसका नुकसान होगा?

कोकीन के साथ बंगाल बीजेपी की चर्चित युवा नेता गिरफ्तार, कार से लाखों रुपये का ड्रग्स बरामद

बंगाल: दीदी के भतीजे अभिषेक ने अमित शाह पर ठोका मानहानि का केस, 22 फरवरी को अदालत में होना होगा हाजिर

पश्चिम बंगाल चुनाव- अभी तो सर्वे में टीएमसी आगे है, चुनाव आते-आते बीजेपी आगे हो जाएगी?

बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता दीदी का बड़ा दांव: कर्मचारियों को देंगी आवास का तोहफा

Leave a Reply

सम्बंधित खबर