बिजली चोरी के मामले को रफादफा करने रिश्वत ले रहा जेडी लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा, देखें वीडियो

बिजली चोरी के मामले को रफादफा करने रिश्वत ले रहा जेडी लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा, देखें वीडियो


पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर बिजली चोरी के मामले को रफादफा करने पांच हजार रुपए की रिश्वत ले जूनियर इंजीनियर को लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा है. इंद्रा मार्केट के समीप जेसू पावर हाउस में की गई कार्यवाही से हड़कम्प मच गया था.

इस संबंध में लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरवड़े ने बताया कि हनुमानताल थाना की प्रेमसागर चौकी के पीछे रहने वाले प्रकाशचंद्र वंशकार पर बिजली चोरी का मामला चल रहा था, इस मामले को रफादफा करने के लिए मध्यक्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी पूर्व संभाग दो इंद्रा मार्के ट में पदस्थ जूनियर इंजीनियर कमलेश कसेरा उम्र 30 वर्ष ने दस हजार रुपए रिश्वत की मांग की, जिसपर प्रकाशचंद्र वंशकार के बेटे सतीष ने पहली किश्त के रुप में पांच हजार रुपए दे दिए, इसके बाद जूनियर इंजीनियर कमलेश कसेरा मामले को रफादफा करने से पहले पांच हजार रुपए और देने के लिए दबाव बना रहा था,

इस बात की शिकायत सतीष ने लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा को की, इसके बाद आज दोपहर 12 बजे के लगभग सतीष पांच हजार रुपए लेकर जेसू  पावर हाउस कार्यालय पहुंचा, जहां पर जूनियर इंजीनियर कमलेश कसेरा को जैसे ही पांच हजार रुपए दिए, लोकायुक्त टीम के  डीएसपी दिलीप झरवड़े, इंस्पेक्टर स्वप्रिल दास, आरक्षक अतुल श्रीवास्तव सोनू चौकसे विजय बिष्ट जीत सिंह ने दबिश देकर पकड़ लिया, लोकायुक्त की टीम के  हत्थे चढ़ते ही कमलेश कसेरा ने रुपए फेंक दिए और विवाद करने पर उतारु हो गया, जिसे समझाइश देते हुए शांत कराया. जूनियर इंजीनियर कमलेश कसेरा के पकड़े जाने की खबर से हड़कम्प मच गया. देखते ही देखते आफिस के कर्मचारियों की भीड़ एकत्र हो गई, जिनके बीच तरह तरह की चर्चा व्याप्त रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में लगेगा करंट का झटका, बिजली महंगी करने की तैयारी, नियामक आयोग में कंपनी ने लगाई याचिका

महाराष्ट्र में बिजली बिल नहीं भरने के कारण 75 लाख बिजली ग्राहकों के कटेंगे कनेक्शन, बीजेपी का विरोध

एमपी के जबलपुर में रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए दो अधिकारी

राजस्थान: आईटी अफसर ने अस्पताल में की खुदकुशी, रिश्वत मामले में कोर्ट ने 3 दिन पहले 5 साल की सजा सुनाई थी

Leave a Reply