पत्नी की हत्या कर तीनों बच्चों को डिनर कराने ले गया युवक, सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली भगवान का शुक्रिया..!

पत्नी की हत्या कर तीनों बच्चों को डिनर कराने ले गया युवक, सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली भगवान का शुक्रिया..!

प्रेषित समय :18:07:41 PM / Wed, Feb 24th, 2021

पलपल संवाददाता, उमरिया. मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के पनन्नपथा गांव में रहने वाले युवक ने पंजाब के नवांशहर में अपनी पत्नी की हत्या कर कंबल में लपेटकर आग के हवाले कर दिया, इसके बाद तीनों बच्चों को लेकर डिनर कराने के लिए बाहर ले गया. यहां तक कि सोशल मीडिया पर पत्नी की फोटो  के साथ पोस्ट डाल दी कि वह उसकी जिंदगी से चली गई भगवान का शुक्रिया, इस पोस्ट को देखने के बाद दोस्तों ने जब दबाव डालकर पूछताछ की तो उसने वारदात करना बताया.

बताया गया है कि उमरिया पनन्नपथा के ग्राम  कुशमाठा निवासी अनिल विश्वकर्मा करीब दस वर्ष से जीइंफ्रा कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर पदस्थ है, जिसका करीब 17 दिन पहले मेरठ से पंजाब के नवां शहर के बंगा ट्रांसफर हो गया, यहां पर आने के बाद एनआईआई कालोनी में अनिल किराए का मकान लेकर अपनी तीन बच्चे व पत्नी अनुपमा विश्वकर्मा के साथ किराए से रहने लगा. पिछली रात अनिल ने अपनी पत्नी अनुपमा की गला घोंटकर हत्या की, हत्या के बाद लाश को कंबल में लपेटकर आग लगा दी, जिससे वह धू-धू कर जलने लगी. हत्या अनिल ने सोशल मीडिया पर पत्नी की फोटो के साथ पोस्ट डाल दी कि वह उसकी जिंदगी से चली गई, भगवान का शुक्रिया, इसके बाद वह तीनों बच्चों को लेकर डिनर कराने के लिए कंपनी के मेन कैम्प महालो में लेकर आ गया. 

अनिल द्वारा की गई पोस्ट को देखकर एक दोस्त ने पूछा तो उसने यह कहकर बात को टाल दिया कि घरेलू मामला है, इसके बाद अन्य दोस्त को पता चला तो सभी ने मिलकर दबाव डाला तो अनिल ने पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार ली. अनिल द्वारा हत्या किए जाने की खबर अधिकारियों को लगी तो उन्होने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घर के कमरे से धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा था कि किसी तरह आग बुझाकर अंदर गए तो देखा कि पत्नी जली हुई मृत हालत में पड़ी है, इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

चरित्र पर करता रहा संदेह-

पुलिस को पूछताछ में आरोपी अनिल विश्वकर्मा ने यही जानकारी दी कि उसका चरित्र अच्छा नहीं था, मेरठ में उसके किसी व्यक्ति के साथ अवैध संबंध रहे, उक्त व्यक्ति घर भी आता जाता रहा, जिसकी जानकारी पत्नी ने स्वयं ही उसे दी थी. जिसके चलते उसने पत्नी अनुपमा की हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामला दर्ज कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जिला न्यायालय में आजीवन कारावास की सजा सुनते ही आरोपी ने जहर खाकर की आत्महत्या..!

यूपी: सात लोगों की हत्यारी शबनम की फांसी टली, राज्यपाल के पास याचिका लंबित होने से फंसा पेच

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर नगर निगम के सफाई कर्मी ने आत्महत्या, सीएसआई द्वय करते रहे प्रताडि़त..!, देखें वीडियो

जिला न्यायालय में आजीवन कारावास की सजा सुनते ही आरोपी ने जहर खाकर की आत्महत्या..!

प्रेमी के साथ रहने दो लाख की सुपारी देकर कराई पति की हत्या, पिकअप वाहन से कुचलवाया, एक अन्य की और मौत..!

मुंबई: मेरिन ड्राइव केे होटल में मिली सांसद की लाश, आत्हत्या की आशंका

शहर में साथ रही, गांव पहुंचते ही कर दी पति की पे्रमिका की हत्या, दफना दी जंगल में लाश

युवक की हत्या कर बाजार में लाश फेंककर भागे बदमाश, मची भगदड़, अफरातफरी

युवक की हत्या कर बाजार में लाश फेंककर भागे बदमाश, मची भगदड़, अफरातफरी

Leave a Reply