सड़क दुर्घटना में बाईक सवार दो लोगों की मौत, दो गंभीर

सड़क दुर्घटना में बाईक सवार दो लोगों की मौत, दो गंभीर

प्रेषित समय :16:27:50 PM / Thu, Feb 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अंधमूक बायपास व सिहोरा रोड पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कुं गवा भेड़ाघाट निवासी राजकुमार पटैल व छत्रपाल सिंह को अंधमूक बायपास रोड पर तेज गति से आए बिना नम्बर के ट्रेक्टर ने टक्कर मार दी, ट्रेक्टर की टक्कर लगते ही राजकुमार व छत्रपालसिंह उछलकर दूर जा गिरे, हादसे में दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, खून से लथपथ राजकुमार व छत्रपाल को देख राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर बेटा सुजीत पटैल सहित अन्य लोग आ गए, घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से देर रात राजकुमार को दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल में भरती कराया गया, निजी अस्पताल में राजकुमार की उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं छत्रपाल की हालत गंभीर बनी हुई है.

सिहोरा रोड पर हादसा-

ग्राम गाताखेड़ा बहोरीबंद निवासी अनुजसिंह सोलंकी मोटर साइकल से अपने साढ़ूभाई जितेन्द्रसिंह सेंगर उम्र 32 वर्ष निवासी ककरहटा क टंगी को मोटर साइकल में बिठाकर जबलपुर के लिए रवाना हुआ, जब वे गंजताल से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान पीछे से आई कार के चालक ने टक्कर मार दी. कार की टक्कर लगते ही जितेन्द्र व अनुजसिंह मोटर साइकल सहित गिरकर घिसट गए, हादसे में दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिसमें अनुजसिह सोलंकी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं जितेन्द्रसिंह के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जो बेहोशी की हालत में खून से लथपथ हालत में पड़ा रहा. राह चलते लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उठाकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर जितेन्द्र की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है. पुलिस ने दोनों ही मामलों में प्रकरण दर्ज कर आरोपी वाहन चालकों की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में ग्राहकों को बेचा जा रहा था कीड़े लगा नमकीन, क्राइम ब्रांच की टीम के छापे से खुलासा, देखें वीडियो

जबलपुर में माढ़ोताल थानाप्रभारी के खास पुलिस कर्मी लाइन अटैच, जमकर कर रहे थे वसूली

जबलपुर में नकाबपोश बदमाशों ने महिलाओं को बनाया निशाना, सोने का मंगलसूत्र, चैन लूटकर भागे

जबलपुर की युवती को सागर में बंधक बनाकर रेप..!

जबलपुर पुलिस ने पकड़े शातिर नकबजन, इस क्षेत्र के लोग सो पाएगे चैन की नींद

Leave a Reply