जबलपुर पुलिस ने पकड़े शातिर नकबजन, इस क्षेत्र के लोग सो पाएगे चैन की नींद

जबलपुर पुलिस ने पकड़े शातिर नकबजन, इस क्षेत्र के लोग सो पाएगे चैन की नींद

प्रेषित समय :20:26:49 PM / Tue, Feb 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित हनुमानताल क्षेत्र में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर नकबजनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर दो चोरी की वारदातों का खुलासा किया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से सोने, चांदी के जेवर, एक लाख 11 हजार रुपए नगद सहित अन्य सामान पकड़ा गया है, पुलिस अब आरोपियों से क्षेत्र में हुई अन्य चोरी की वारदातों के संबंध में पूछताछ कर रही है.

इस संबंध में गोहलपुर सीएसपी अखिलेश गौर ने बताया कि शातिर नकबजन राकेश पिता सुरेश वंशकार उम्र 36 वर्ष निवासी झंडा चौक प्रेमसागर व गुड्डू उर्फ भगवत पिता भैरव चौधरी 35 वर्ष निवासी त्रिमूर्ति नगर गोहलपुर ने सुदर्शन कालोनी प्रेमसागर क्षेत्र में विनोद भारती उम्र 29 वर्ष के घर में उस वक्त हाथ साफ कर दिया, जब विनोद भारती परिवार सहित कटनी ससुराल गए थे, दोनों ने विनोद के घर से नगदी लगभग 1 लाख 20 हजार रूपये एवं सोने चांदी के जेवर चोरी कर लिए. 

इसी तरह शातिर नकबजनों ने विमला बाई रजक उम्र 47 वर्ष निवासी बड़ी खेरमाई सतीचौक के घर का ताला तोड़कर एक तोला सोने की चैन, सोने की झुमकी, दो जोड़ी चांदी की पायले, तीन संतान सप्तमी की चूडिय़ां, पायले, एक एलईडी व दस हजार रुपए चोरी कर लिए. पुलिस ने दोनों ही मामलों में आरोपियों की तलाश शुरु कर दी, इस दौरान सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जिसके आधार पर राकेश व भगवत चौधरी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसपर दोनों ने चोरी की वारदात करना स्वीकार लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक लाख 11 हजार रुपए नगद, सोने की 01 जोड़ी, झुमकी, चांदी की 02 जोड़ी, बड़ी पायल एवं 01  चूड़ी तथा 02 नग बच्चे का चांदी का चूड़ा बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि दोनों शातिर नकबजन के खिलाफ पहले से करीब डेढ़ दर्जन चोरी के मामले दर्ज है, जिनके अपराधिक रिकार्ड को देखते हुए जिला बदर की कार्यवाही का प्रकरण तैयार किया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिजली चोरी के मामले को रफादफा करने रिश्वत ले रहा जूनियर इंजीनियर लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा, देखें वीडियो

जबलपुर में निगरानी बदमाश करता रहा चोरी की वारदातें, दो मामलोंं का खुलासा

जबलपुर में पुजारी के घर का ताला तोड़कर सोने के जेवर चोरी

जबलपुर में एक ही रात में चार स्थानों पर चोरी, डाक्टर के घर से हीरे-प्लेटिनम जड़े सोने के जेवर ले उड़े चोर

पुलिस कर्मी बनकर मेडिकल के ठेकाकर्मी से ठगी, चोरी का मोबाइल चला रहे हो, कहकर वसूले रुपए

जबलपुर में चोरी की वारदातें करने वाले सगे भाई गिरफ्तार, लाखों रुपए के जेवर बरामद

Leave a Reply