मोदी सरकार ने असम का गौरव बढ़ाने के लिये ढेरों कार्य किए: अमित शाह

मोदी सरकार ने असम का गौरव बढ़ाने के लिये ढेरों कार्य किए: अमित शाह

प्रेषित समय :15:59:44 PM / Thu, Feb 25th, 2021

गुवाहटी. असम में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में वहां राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं. इसी कड़ी में गुरूवार से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने असम के से दो दिवसीय दौरे पर हैं. वहीं गृह मंत्री ने असम के नगांव के महा मृत्युंजय मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में भाग लिया. जहां उन्होंने कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता तरुण गोगोई ने भी असम के विकास में महान योगदान दिया था. उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी के शासन में पद्म भूषण दिया गया. गृह मंत्री ने कहा कि असम आंदोलन के वक्त जिस कांग्रेस ने असम ये युवाओं पर गोली चलाई, इसको जिताने के लिए आंदोलन करने वाले अलग-अलग नाम से भाजपा के वोट काटने के लिए खड़े हुए हैं. उनका मकसद है कांग्रेस को जिताना, सबको मालूम है कि कांग्रेस सरकार नहीं बना सकती है.

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे उत्तर पूर्व में विकास की नई शुरुआत हुई है. पहले असम आंदोलन, हिंसा से जाना जाता था, आज मोदी जी ने असम का गौरव बढ़ाने के ढेरों कार्य किए हैं. अमित शाह ने कहा किन्हों ने कहा कि कांग्रेस के पास एक ही प्रणाली है और वो केवल उसी दृष्टिकोण से चुनाव को देखते हैं.

उन्होंने कहा कि वे सिर्फ दिल्ली की गलियों में घूमते रहते हैं और चुनाव के दौरान ही उन्हें बाकि जगहों पर देखा जाता है और उन्होंने फिर से ऐसा किया है. गौरतलब है कि असम विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार राज्य में कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है. इसी के मद्देनजर अमित शाह लगातार असम का दौरा कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी ने दी असम को सौगात, किया माजुली सेतु के निर्माण के लिए भूमिपूजन

असम में राहुल गांधी गरजे, बोले- हम दो-हमारे दो वाली सरकार सुन ले, सीएए नहीं होगा

असम में पांच रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल, आज रात से लागू होंगे नये रेट

Leave a Reply