फर्राटा धाविका हिमा दास बनीं डीएसपी, बोलीं- सपना सच होने जैसा, जारी रहेगा एथलेटिक्स करियर

फर्राटा धाविका हिमा दास बनीं डीएसपी, बोलीं- सपना सच होने जैसा, जारी रहेगा एथलेटिक्स करियर

प्रेषित समय :20:53:19 PM / Fri, Feb 26th, 2021

गुवाहाटी. भारत की अनुभवी स्टार फर्राटा धाविका हिमा दास को शुक्रवार को असम पुलिस में उप अधीक्षक (डीएसपी) बनाया गया. इस मौके पर हिमा ने इसे बचपन का सपना सच होने जैसा बताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि एथलेटिक्स करियर जारी रहेगा. शुक्रवार को आयोजित एक समारोह में असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने हिमा को नियुक्ति पत्र सौंपा. इस मौके पर पुलिस महानिदेशक समेत शीर्ष पुलिस अधिकारी और प्रदेश सरकार के अधिकारी मौजूद थे.

वहीं, इस खास मौके पर हिमा ने कहा कि वह बचपन से पुलिस अधिकारी बनने का सपना देखती आई हैं. उसने कहा, 'यहां लोगों को पता है. मैं कुछ अलग नहीं कहने जा रही. स्कूली दिनों से ही मैं पुलिस अधिकारी बनना चाहती थी और यह मेरी मां का भी सपना था. उन्होंने कहा वह (हिमा की मां) दुर्गापूजा के दौरान मुझे खिलौने में बंदूक दिलाती थी. मां कहती थी कि मैं असम पुलिस की सेवा करूं और अच्छी इंसान बनूं.'

एशियाई खेलों की रजत पदक विजेता और जूनियर विश्व चैम्पियन हिमा ने कहा कि वह पुलिस की नौकरी के साथ खेलों में अपना कैरियर भी जारी रखेगी. हिमा ने कहा, 'मुझे सब कुछ खेलों की वजह से मिला है. मैं प्रदेश में खेल की बेहतरी के लिए काम करूंगी और असम को हरियाणा की तरह सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला राज्य बनाने की कोशिश करूंगी. असम पुलिस के लिए काम करते हुए अपना कैरियर भी जारी रखूंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रधानमंत्री मोदी ने असम में देश को समर्पित की कई परियोजनायें

पीएम मोदी ने दी असम को सौगात, किया माजुली सेतु के निर्माण के लिए भूमिपूजन

असम में राहुल गांधी गरजे, बोले- हम दो-हमारे दो वाली सरकार सुन ले, सीएए नहीं होगा

असम में पांच रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल, आज रात से लागू होंगे नये रेट

Leave a Reply