यहां मिली ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, फोटो देख लोग अचंभित

यहां मिली ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, फोटो देख लोग अचंभित

प्रेषित समय :17:34:18 PM / Fri, Feb 26th, 2021

लाहौर. कहते हैं कि दुनिया में एक चेहरे वाले सात लोग होते हैं. अक्सर बड़ी बड़ी हस्तियों के भी हमशक्ल देखने को मिल जाते है. इस बीच मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की भी हमशक्ल सामने आई है. जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है. जो भी इस लड़की की तस्वीर को देख रहा है, सकते में आ जा रहा है. क्योंकि ये बिल्कुल ऐश्वर्या जैसी ही दिखती है.

पाकिस्तानी मूल की लड़की हैं आमना

लड़की का नाम आमना इमरान है, जो पाकिस्तानी मूल की है. आमना एक ब्लॉगर हैं और इस वक्त काफी ज्यादा चर्चा में हैं. ऐश्वर्या राय की हमशक्ल होने के नाते सभी आमना का इंस्टाग्राम अकाउंट देखने में लगे हुए हैं. आमना की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जो भी इन्हें देख रहा है बस यही कह रहा है कि ये बिल्कुल ऐश्वर्या जैसी ही है.

फैन्स भी देखकर हुए हैरान

आमना इमरान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिनमें आमना को ऐश्वर्या की कॉपी करते हुए देखा जा सकता है. कुछ तस्वीरों को देखकर तो फैन्स ये भी नहीं पहचान पा रहे कि ये ऐश्वर्या राय बच्चन हैं या आमना इमरान.

एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं आमना इमरान

मिली जानकारी के मुताबिक, आमना इमरान एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं. आमना उनकी कॉपी करने में भी अच्छी तरह माहिर हैं. वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और ऐश्वर्या की एक साथ फोटो भी शेयर करती रहती हैं

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म पीके का बनेगा सीक्वल, निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने दिया हिंट

सुशांत सिंह पर बनी फिल्म न्याय की शूटिंग हुई पूरी, अप्रैल में देगी दस्तक

प्रभास की इस फिल्म के एक सीन शूट करने में खर्च हो गए डेढ़ करोड़

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही का ट्रेलर रिलीज

साउथ सुपर एक्टर प्रभास की आने वाली है जबरदस्त तीन नई फिल्में, यह है लिस्ट में शामिल

Leave a Reply